उचक्कों ने लड़की का मोबाइल झपटा, लोगों ने पकड़कर की धुनाई

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में मोबाइल से बात करते हुए जा रही लड़की से बाइक सवार झपट्टामार उच्चके मोबाइल लेकर भागने में कामयाब तो हो गए पर पुनः1 घंटे के बाद दोनों उचक्के जब सिनेमा हॉल चौक पर पहुंचे तो लोगों ने पहचान कर ली और जमकर धुनाई की. लड़की का मोबाइल भी उच्चकों के पास से बरामद किया गया.

सोमवार शाम 7:00 बजे मुरलीगंज एनएच 107 के किनारे सिनेमा हॉल चौक के पास लड़की के हाथ से मोबाइल झपट कर भाग रहे बाइक सवार उचक्के को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

गौरतलब हो कि सोमवार की संध्या 7:00 बजे एक लड़की मुरलीगंज के बब्लू मार्केट होते हुए सिनेमा चौक की ओर मोबाइल से बात करते हुए जा रही इसी बीच एक बाइक पर तीन की संख्या में जा रहे उच्चक्के ने मोबाइल झपट लिया. लड़की शोर मचाती रही लेकिन जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक उचक्के बाइक को तेज रफ्तार में भगाते हुए मौके से फरार होने में कामयाब रहे.

एक घंटे के बाद तीन में से दो उचक्के पुनः वापस सिनेमा हॉल चौक आकर कोई नई घटना को अंजाम देने की कोशिश में थे कि लोगों की नजर उचक्के पर पड़ गई और उन्होंने उसे पहचान लिया और चोर चोर कहते हुए उसे पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दिया. लोगों ने उसे पीटते हुए उस लड़की के घर ले गए, मोबाइल उचक्के ने झपट्टा मारा था. उचक्के की जेब से लड़की का मोबाइल भी बरामद किया गया. वहीं भीड़ में जब लोगों ने दोनों उच्चकों का नाम पूछा तो एक ने अपना नाम रतन कुमार पिता सुनील यादव घर रामपुर वार्ड नंबर 12 वहीं दूसरे ने भी अपना नाम रतन कुमार पिता अनमोल यादव घर मुरलीगंज नगर पंचायत वार्ड नंबर 14 पंचगछिया बाताया.

पीड़ित लड़की को साथ करके लोगों ने दोनों उचक्के को थाना ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया. लड़की के द्वारा दोनों उचक्कों के विरूद्ध लिखित आवेदन थानाध्यक्ष को दिया गया. 

मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि उक्त दोनों उचक्कों से पूछताछ किया जा रहा है. पूछताछ के उपरांत उसके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया जाएगा.



उचक्कों ने लड़की का मोबाइल झपटा, लोगों ने पकड़कर की धुनाई उचक्कों ने लड़की का मोबाइल झपटा, लोगों ने पकड़कर की धुनाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.