कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत पर मधेपुरा एनएसयूआई का जश्न

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत पर मधेपुरा एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कॉलेज चौक पर अबीर, गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया एवं मिठाईयां बांटी.

आज दिनांक- 13.05.2023 को कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर मधेपुरा एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में मधेपुरा के स्थानीय कॉलेज चौक पर जमा होकर अबीर गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया और मिठाईयां बांटी. मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ अरुण कुमार ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने भाजपा को नकारकर कांग्रेस के विचारधारा पर भरोसा जताया है. वहां की जनता ने नरेंद्र मोदी के झूठे भाषण को खारिज कर दिया है. पूरे देश की जनता में खुशी की लहर है. 

एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत की देश की जनता को बधाई. यह जीत देश तोड़ने वालों के खिलाफ भारत जोड़ने वालों की जीत है. कर्नाटक की जनता ने धर्म, जाति में बांटने वाले आरएसएस और मोदी सरकार को करारा जवाब दिया है. जननेता राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा ने देश में अमन, शांति, प्रेम और सौहार्द स्थापित किया ह. देश की जनता को कांग्रेस की विचारधारा पर भरोसा है. उन्होंने कहा कि यह तो महज शुरुआत है अभी पूरे देश में आरएसएस और भाजपा की नफरत की राजनीति नेस्तनाबूंद कर देश की एकता और अखंडता को सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस प्रतिबद्ध है.

मौके पर एनएसयूआई छत्रनेता दिवेश कुमार, सुमन कुमार, ज्योतिष कुमार, सुमन झा, आलोक कुमार, आशुतोष कुमार, मन्नू कुमार, ब्रजेश कुमार, सुधीर कुमार, मुन्ना कुमार समेत दर्जनों एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत पर मधेपुरा एनएसयूआई का जश्न कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत पर मधेपुरा एनएसयूआई का जश्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.