सीबीएसई 10वीं और 12वीं की परीक्षा में माया विद्या निकेतन का शत प्रतिशत रिजल्ट

शुक्रवार को सीबीएसई बोर्ड द्वारा जारी दसवीं और बारहवीं के परिणामों में जिला मुख्यालय के माया विद्या निकेतन के छात्रों का रिजल्ट सराहनीय रहा. शत प्रतिशत रिजल्ट आने के बाद विद्यालय संचालिका व शिक्षकों ने छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

विद्यालय की संचालिका सह निजी विद्यालय संघ की जिला सचिव चंद्रिका यादव ने कहा कि दसवीं और बारहवीं के परिणाम छात्रों द्वारा लगातार प्रयास और साल भर की मेहनत का परिणाम होता है. यहां से निकलने के बाद छात्र छात्राएं अपनी पसंद के विभिन्न क्षेत्रों में उड़ान भरती हैं और अपना कैरियर बनाती हैं. पूर्व के वर्षों से माया विद्या निकेतन का बोर्ड रिजल्ट हमेशा अपने छात्र छात्राओं की बदौलत बेहतर रहा है. इस साल के ओवरऑल रिजल्ट में मोनार्क मौर्या और अंकित कुमार ने संयुक्त रूप से 93 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र रहे. बेहतर परिणाम का श्रेय छात्रों के मेहनत के साथ-साथ शिक्षकों के लगातार प्रयास को जाता है.

इस मौके पर उन्होंने उपस्थित छात्र छात्राओं से अपील किया कि वो शुरू से ही बेहतर परिणाम के लिए संकल्पित होकर प्रयास करें, जिससे उनके परिणाम उच्च स्तर का हो. क्योंकि परिणाम जितना बेहतर होगा उतने ही बेहतर कैंपस मिलने के सुअवसर प्राप्त होंगे. इस अवसर पर सभी शिक्षक व छात्र छात्राओं ने शत प्रतिशत रिजल्ट लाने वाले छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

सीबीएसई 10वीं और 12वीं की परीक्षा में माया विद्या निकेतन का शत प्रतिशत रिजल्ट सीबीएसई 10वीं और 12वीं की परीक्षा में माया विद्या निकेतन का शत प्रतिशत रिजल्ट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.