सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में कोल्डड्रिंक्स व्यवसायियों से हथियार के बल पर लूट

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में दो अलग- अलग जगहों पर कोल्डड्रिंक्स व्यवसायियों से हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। इस दोनों लूट की घटना में कुल मिलाकर 40 हजार पांच सौ रुपए की छिनतई हुई है। 

इस बाबत पीड़ित पहला कोल्डड्रिंक व्यवसाई हनुमान स्वीट्स कॉर्नर के पेप्सी गाडी के चालक गम्हरिया भेलवा वार्ड संख्या एक निवासी मो. फकरुद्दीन ने बताया कि वह और गम्हरिया वार्ड नंबर 7 निवासी गौरव राज बुढ़ावे की ओर से कोल्डड्रिंक्स बेचते हुए लौट रहे थे। इसी बीच बाबा फ्यूल सेंटर और हीरो शोरूम के बीच स्थित कब्रिस्तान के पास एकाएक एक बिना नंबर की काले रंग की पल्सर बाइक से दो युवक आए और दुकान पर कोल्डड्रिंक्स नहीं देने की बात कहने लगे. जबतक कोई कुछ समझ पाता हथियार निकाल कर 5 हजार 5 सौ रुपए ले लिए और भाग गए। 

पुलिस इस घटना की छानबीन कर ही रही थी कि दूसरे लूट की सूचना मिली।  इस घटना में भी लुटेरों ने उसके दुकान पर कोल्डड्रिंक्स नही देने की बात कह हथियार के बल पर 35 हजार रुपए और दो मोबाइल वन प्लस व रियलमी लूट लिए ।  इस घटना के पीड़ित मालिक मधेपुरा थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर वार्ड संख्या छह निवासी बबलू दास व ड्राइवर बिहारीगंज थाना क्षेत्र के सरौनी कला वार्ड संख्या 12 निवासी मो जाफर ने बताया कि वे सिंहेश्वर से कोल्डड्रिंक्स बेचते हुए त्रिवेणीगंज जा रहे थे। इसी बीच कमरगामा हनुमान मंदिर के पास रोक कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, कार्रवाई की जा रही है।

सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में कोल्डड्रिंक्स व्यवसायियों से हथियार के बल पर लूट सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में कोल्डड्रिंक्स व्यवसायियों से हथियार के बल पर लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.