मुरलीगंज में पुलिस कर्मियों के शस्त्रों की साफ सफाई एवं गुणवत्ता की जांच

पुलिस अधीक्षक मधेपुरा के निर्देशानुसार शुक्रवार को मुरलीगंज थाने में पुलिस कर्मियों के शस्त्रों की साफ सफाई एवं गुणवत्ता की जांच पुलिस अवर निरीक्षक बजरंगी प्रसाद सिंह द्वारा की गयी.

जांच एवं साफ-सफाई के लिए जिला से आए पुलिस अवर निरीक्षक बजरंगी प्रसाद सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार सभी थानों के शस्त्रों का जायज़ा लिया जा रहा है. शस्त्रों की मरम्मती, ग्रीसिंग, सफाई करवाया जा रहा है. 

मुरलीगंज थाना में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल समेत रविश रंजन, पीसी पासवान, प्रेम कुमार, कमांडो बल शिव शंकर कुमार सहित सभी अन्य पुलिसकर्मियों के शस्त्रों की साफ सफाई एवं मरम्मती का कार्य किया गया. पुलिस अवर निरीक्षक बजरंगी प्रसाद सिंह ने बताया कि प्रत्येक 6 माह के अंतराल पर पुलिसकर्मियों एवं सभी सुरक्षा गार्डों के शस्त्रों का जांच करवाया जाता है. कुमारखंड, बेलारी, शंकरपुर, श्रीनगर समेत कई अन्य थानों के शस्त्रों का निरीक्षण किया जा चुका है. आज मुरलीगंज थाने के सभी पदाधिकारी, कमांडो बल, महिला सशस्त्र पुलिस बल के शस्त्रों की साफ-सफाई एवं मेंटेनेंस आदि का काम किया गया.

मुरलीगंज में पुलिस कर्मियों के शस्त्रों की साफ सफाई एवं गुणवत्ता की जांच मुरलीगंज में पुलिस कर्मियों के शस्त्रों की साफ सफाई एवं गुणवत्ता की जांच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.