मधेपुरा के बजाज ऑटो शोरूम में करीब 10 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी

मधेपुरा में देर रात अज्ञात चोरों ने बजाज शोरूम के पिछले गेट का ताला तोड़कर करीब 10 लाख से अधिक की संपति पर हाथ साफ कर लिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

बता दें कि जिला मुख्यालय स्थित सदर थाना क्षेत्र के पूर्वी बायपास अंतर्गत बजाज ऑटो शोरूम के पिछले गेट का ताला तोड़कर चोरों ने दी बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी का डीवीआर, डेस्कटॉप, लैपटॉप, ऑटो गाड़ी से तकरीबन दर्जनों बैटरी समेत कई कीमती सामान लेकर चोर रफूचक्कर हो गए. जब 12 बजे के करीब शोरूम मालिक अपने प्रतिष्ठान पर पहुंचा तो घटना की जानकारी मिली. जिसके बाद थाना को सूचित किया गया. हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

वहीं इस मामले को लेकर प्रतिष्ठान के मालिक राजेश रोशन ने बताया कि तत्काल लगभग 10 लाख से अधिक के नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. हालांकि समान मूल्यांकन के बाद ही कोई खुलासा हो पाएगा कि कितने की क्षति हुई है. वहीं इस वारदात को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना की सूचना हम लोगों को मिली है. बहरहाल सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि इस घटना को लेकर मधेपुरा एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का भी गठन किया जा चुका है. बहुत जल्द इस मामले का उद्भेदन और खुलासा कर लिया जाएगा.

मधेपुरा के बजाज ऑटो शोरूम में करीब 10 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी  मधेपुरा के बजाज ऑटो शोरूम में करीब 10 लाख से अधिक की संपत्ति की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.