मधेपुरा में अपराधियों ने हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर चलाई गोली, ढाई लाख रंगदारी की मांग

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नं 4, यूनिवर्सिटी चौक के पास मंगलवार की देर रात बाईक सवार नकाबपोश अपराधियों ने शहर के एक हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर फायरिंग की और जाते जाते रंगदारी का डिमांड करते हुए एक चिट्ठी छोड़ गए. 

घटना के बावत जानकारी देते हुए पीड़ित व्यवसायी राजीव कुमार ने सदर थाना मधेपुरा में आवेदन देते हुए बताया कि मंगलवार की रात वो लोग घर में सोये हुए थे कि देर रात अचानक से कुछ लोग खुद को कुरियर वाला बता उनके घर के दरवाजे को खटखटाने लगे. गेट नहीं खोलने पर उनलोगों को एक जोर की आवाज सुनाई दी. जिसके बाद बाहर में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखने पर मालूम पड़ा कि वो लोग बाईक से आये थे जिसमें से एक नकाबपोश ने उनके घर पर फायरिंग किया. उनलोगों ने वहाँ एक चिट्ठी भी छोड़ी है जिसमें लिखा हुआ है कि अगर अपने परिवार की जान बचाना चाहते हो तो कल शाम 7:30 बजे तक ढाई लाख रुपये रंगदारी दे दो. पुलिस को सूचना देने पर जान से मार दिये जाओगे. घटना के बाद से पूरे परिवार में दहशत व्याप्त है.

इधर इस मामले में मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मधेपुरा सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है. एसडीपीओ के नेतृत्व में पूरे मामले की जाँच और अनुसंधान के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

मधेपुरा में अपराधियों ने हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर चलाई गोली, ढाई लाख रंगदारी की मांग मधेपुरा में अपराधियों ने हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर चलाई गोली, ढाई लाख रंगदारी की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.