'एक अपराधी को दूसरे अपराधी ने उतारा मौत के घाट': अतीक मामले पर बोले पूर्व विधायक राजन तिवारी

सिंहेश्वर धाम स्थित बाबा भोले नाथ के दरबार में किया पूजा अर्चना और सरकार से मांग की कि बाबा नगरी सिंहेश्वर धाम को और अधिक पर्यटन स्थल में विकसित किया जाय ताकि मधेपुरा का और ज्यादा विकास हो सके.

आज मधेपुरा पहुँचे भाजपा के पूर्व विधायक बाहुबली राजन तिवारी प्रसिद्ध सिंहेश्वर धाम स्थित बाबा भोले नाथ के दरबार में पूजा अर्चना किया और भाजपा कार्यकर्ता समेत मीडिया कर्मी से भी मुलाकात की. इस दौरान यूपी के अतीक अहमद मामले में बाहुबली राजन तिवारी ने बड़ा बयान दिया, कहा कि एक अपराधी को दूसरे अपराधी ने उतारा मौत के घाट, हमारी सरकार सही कार्य कर रही है. 

बता दें कि आज पहली बार बिहार के बाहुबलियों में शुमार पूर्व विधायक राजन तिवारी मधेपुरा पहुँचे. जहां सबसे पहले बाबा भोले नाथ की नगरी सिंहेश्वर स्थान पहुँच कर उन्होंने पूजा अर्चना की और इस दौरान पत्रकारों से भी मुलाकात की. वहीं इस मुलाकात के दौरान मोतिहारी के गोविंदगंज भाजपा के पूर्व विधायक बाहुबली राजन तिवारी ने एक सवाल के जवाब में मीडिया से कहा कि यूपी में अपराधियों की लिस्ट में उनका नाम आना बेबुनियाद और मनगढंत है. उन्होंने कहा कि यूपी में उनके उपर आज एक भी आपराधिक मामले नहीं हैं. अगर है भी तो राजनैतिक मामले. वहीं अतिक अहमद मामले में उन्होंने कहा कि सरकार अपना काम कर रही है. अपराधी को अपराधी ने मारा है. पुलिस ने भी अपनी तत्परता दिखाते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उत्तर बिहार के प्रसिद्ध देव घर कहे जाने वाले बाबा भोले नाथ की नगरी सिंहेश्वर धाम के सवाल पर श्री तिवारी ने कहा कि हम बिहार सरकार से सिंहेश्वर को पर्यटन स्थल बनाने की मांग करते हैं ताकि बाबा की नगरी सिंहेश्वर धाम के अलावे मधेपुरा का और अधिक विकास संभव हो सके.

'एक अपराधी को दूसरे अपराधी ने उतारा मौत के घाट': अतीक मामले पर बोले पूर्व विधायक राजन तिवारी 'एक अपराधी को दूसरे अपराधी ने उतारा मौत के घाट': अतीक मामले पर बोले पूर्व विधायक राजन तिवारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.