नवपदस्थापित जिलाधिकारी विजय प्रकाश मीणा ने की अधिकारियों के साथ पहली बैठक

आज दिनांक 12.04.2023 (बुधवार) को समाहरणालय परिसर में स्थित सभा कक्ष में जिलाधिकारी, मधेपुरा विजय प्रकाश मीणा की अध्यक्षता में जिलास्तरीय पदाधिकारियों एवं अनुमंडल स्तरीय पदाधिकारियों के साथ प्रथम दिन परिचय, समन्वय व विकासात्मक समीक्षा बैठक की गई. इस दौरान विकास कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया.

उन्होंने बताया कि विभिन्न विभागों से प्राप्त दिशा निर्देशों के आलोक में संबंधित विभाग के अधिकारियों को कार्य करना है. उन्होंने उपस्थित सभी पदाधिकारियों से कहा कि जनहित में सभी कार्यों का ससमय निष्पादन जिला प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता में होनी चाहिए. उन्होंने सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को विभागीय कार्यो का प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया. साथ ही जिलाधिकारी ने सभी लंबित कार्यो को अविलंब पूरा करने का निर्देश अधिकारियों को दिया.

बैठक में संबंधित विभाग के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि दिए गए लक्ष्य के रैंक को ससमय प्राप्त करने के लिए अपने-अपने स्तर से आवश्यक कार्रवाई करें.

बैठक में संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि अनुशासन, गोपनीयता, सभी कार्या का ससमय निष्पादन करें. सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी महत्वपूर्ण फ्लैगशिप योजना/कार्यक्रम जन शिकायत जिला प्रशासन की प्राथमिकता होगी. सभी पदाधिकारियों एवं कार्यालय प्रधान को निर्देश दिया गया कि सभी कार्यालय/शाखा आपसी समन्वय स्थापित कर टीम भावना से ससमय कार्य करें. सभी क्षेत्रीय पदाधिकारी सप्ताह में तीन दिन अपने क्षेत्र में रहेंगे. 

बैठक में सभी विभागों के जिलास्तरीय पदाधिकारी एवं अनुमंडल स्तरीय पदाधिकारी मौजूद रहे.

नवपदस्थापित जिलाधिकारी विजय प्रकाश मीणा ने की अधिकारियों के साथ पहली बैठक नवपदस्थापित जिलाधिकारी विजय प्रकाश मीणा ने की अधिकारियों के साथ पहली बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 12, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.