हाईवा ट्रक ने टेंपो को मारी टक्कर, चालक सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

मुरलीगंज  बिहारीगंज  मुख्य मार्ग एस एच 91 पर शाम 7:30 बजे कोल्हायपट्टी के समीप तेज रफ्तार की नियंत्रित हायवा ट्रक ने टेंपो को जोरदार ठोकर मार दी जिसमें टेंपो चालक सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज चल रहा है. घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि कोल्हायपट्टी के समीप एस एच-91 पर मुरलीगंज की ओर से आ रही टैंपू को विपरीत दिशा से आ रही हाइवा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें चालक सहित तीन व्यक्ति गंभीर घायल हो गए. जिसमें ऑटो चालक की पहचान कोल्हाईपट्टी निवासी पंकज राम के रूप में की गई है. 

वहीं स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी मुरलीगंज थाने से मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा छतिग्रस्त टेंपो और हाइवा ट्रक को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इधर टेंपो चालक सहित तीनों गंभीर घायल का इलाज मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉ लाल बहादुर ने बताया कि फिलहाल तीनों का इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है. प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति अगर गंभीर देखी जाएगी तो उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर मधेपुरा रेफर कर दिया जाएगा. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने आए पूर्व जिला पार्षद प्रतिनिधि राकेश राम ने बताया कि टेंपो चालक कोल्हाई पट्टी निवासी पंकज राम है जिनके साथ दो अन्य सवारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी गई. मौके पर पहुंची मुरलीगंज पुलिस के द्वारा हायवा ट्रक को जप्त कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है. 

हाईवा ट्रक ने टेंपो को मारी टक्कर, चालक सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हाईवा ट्रक ने टेंपो को मारी टक्कर, चालक सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.