सोए अवस्था में पति-पत्नी को मारी गोली, गर्भवती पत्नी की मौके पर मौत, पति जेएनकेटी में भर्ती

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अन्तर्गत बेलारी ओपी क्षेत्र के विशनपुर कोड़लाही पंचायत स्थित जमुवाहा वार्ड 8 में सोमवार की रात बेखौफ अपराधी ने घर में सोए अवस्था में पति-पत्नी को गोली मार दी. जिसके कारण गर्भवती महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं गंभीर रूप से घायल पति का जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

घटना की जानकारी मिलते ही देर रात में ही ओपी प्रभारी दीपकचंद्र दास व पुलिस पदाधिकारी मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल पति को परिजनों ने आनन-फानन में भाड़े के चार चक्का वाहन में लादकर जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायल शख्स जिदंगी और मौत से जूझ रहा है. गोली मार कर हत्या करने की घटना जंगल में लगी आग की तरह फैल गई. जिसके कारण इलाके के लोग दहशत के साथ खौफजदा हैं. वहीं लोग आक्रोशित भी हैं.

बताया गया कि बेलारी ओपी क्षेत्र के विशनपुर कोड़लाही पंचायत स्थित जमुवाहा वार्ड 8 स्थित अपने कामत पर सोमवार की रात वीरेंद्र यादव अपनी गर्भवती पत्नी ननकी उर्फ फुलकुमारी के साथ घर में सोए हुए थे. सोए अवस्था में 5-6 अपराधकर्मी घर में घुसकर ननकी उर्फ फुलकुमारी के सिर में गोली मार दी. वहीं इनके पति वीरेंद्र यादव के बाईं बांह में गोली मारकर फरार हो गया. जिसके कारण 28 वर्षीया गर्भवती महिला की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि बांह में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल वीरेंद्र मूर्छित हो गए. परिजनों ने आनन-फानन में मूर्छित अवस्था में गंभीर रुप से घायल वीरेंद्र को भाड़े के चार चक्का वाहन में लादकर आनन-फानन में जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायल वीरेंद्र जिंदगी के लिए मौत से जूझ रहे हैं. 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही बेलारी ओपी प्रभारी दीपकचंद्र दास स्वयं दरोगा रामछबिला सिंह के साथ पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंचकर मृतका रिंकी देवी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

घायल वीरेंद्र यादव, मृतका के साथ किया था प्रेम विवाह

ग्रामीण सूत्रों के अनुसार बेलारी ओपी क्षेत्र के जमुवाहा वार्ड 5 निवासी वीरेंद्र यादव पहले से विवाहित हैं. इन्हें पहली पत्नी से 2 बेटी और एक बेटा भी है. वीरेंद्र का जमुवाहा गांव के ही वार्ड 5 में कामत है. वीरेंद्र के कामत पर आने जाने के दौरान मृतका ननकी उर्फ फुलकुमारी से 7-8 वर्ष पूर्व प्रेम हो गया था. मृतका ननकी वीरेंद्र के साथ प्रेम प्रसंग में फरार हो गई थी. मृतका ननकी की मां ने अपनी बेटी को बहला-फुसलाकर कर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए केस भी दर्ज कराया था परंतु मृतका ननकी ने अपने ब्यान में कोर्ट को बताया था कि वे अपने प्रेमी वीरेंद्र के साथ ही रहना चाहती है. लिहाजा ननकी वीरेंद्र के साथ बतौर पति-पत्नी एक साथ कामत पर रहने लगी. वहीं वीरेंद्र की पहली पत्नी अपने बच्चे के साथ जमुवाहा वार्ड 5 स्थित अपने पैतृक आवास पर रह रही है. 

जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती विरेंद्र यादव ने बेलारी ओपी प्रभारी को फर्द ब्यान दिया है. फर्द ब्यान में घायल विरेंद्र ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पूर्व के दुश्मनी के वजह से गांव के ही 4 नामजद समेत 7 लोग घर में घुसकर मेरी पत्नी ननकी देवी उर्फ फुलकुमारी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दिया है.

वहीं उक्त आरोपित ने मेरे बांह में गोली मारकर मुझे भी गंभीर रुप से घायल कर दिए है. वहीं विशनपुर कोड़लाही के मुखिया सुरेंद्र प्रसाद ने पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार और डीएसपी को वाट्सएप मैसेज भेजकर मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

सोए अवस्था में पति-पत्नी को मारी गोली, गर्भवती पत्नी की मौके पर मौत, पति जेएनकेटी में भर्ती सोए अवस्था में पति-पत्नी को मारी गोली, गर्भवती पत्नी की मौके पर मौत, पति जेएनकेटी में भर्ती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.