नीतीश जी पार्टी को गिरवी रख दिये हैं, लेकिन बिहार सरेंडर नहीं होगा: उपेंद्र कुशवाहा

मधेपुरा के बी.पी. मंडल स्मारक पर राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने विरासत बचाओ नमन यात्रा के दौरान किया माल्यार्पण. 

मधेपुरा के बी.पी. मंडल स्मारक नाढी मुरहो में विरासत बचाओ नमन यात्रा के दौरान माल्यार्पण करने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने मंच से लोगों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार को फिर से उस हांथो में जाने नहीं देंगे जहां से बिहार बाहर निकला है. 

बता दें कि कार्यक्रम को लेकर बीते कई दिनों से तैयारी चल रही थी. वहीं आज  राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री बी.पी. मंडल के पैतृक गांव नाढी मुरहो पहुंच कर उनके स्मारक पर पहुंचकर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया. उसके बाद कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित किया. बता दें कि उनके कार्यक्रम में बिहार के कई जिलों से लोग पहुंचकर उनके स्वागत के लिए भव्य तैयारी की.

विरासत बचाओ नमन यात्रा के दौरान मुरहो के नाढी गांव में मंच से लोगों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब लालू यादव, राबड़ी देवी को सीएम बना रहे थे उस समय नीतीश कुमार ने विरोध क्यों किया था, उन्होंने कहा कि बिहार सरेंडर होने वाला नहीं है, उन्होंने संबोधित करते हुए कहा बिहार जिस जगह से निकलकर बाहर आया है उसी जगह पर फिर से बिहार को जाने नहीं देंगे, जिन हांथो ने बिहार को तोड़ दिया था, बर्बाद कर दिया था, उसी हाथ में फिर से बिहार को जाने नहीं देंगे, उपेंद्र कुशवाहा ने लोगों से कहा कि आपसब हमारा साथ दीजिये, बिहार को समानता का बिहार बनाएंगे, जिसमें सबको रोटी भी मिले और इज्जत भी मिले ऐसा बिहार वो बनाएंगे.

नीतीश जी पार्टी को गिरवी रख दिये हैं, लेकिन बिहार सरेंडर नहीं होगा: उपेंद्र कुशवाहा नीतीश जी पार्टी को गिरवी रख दिये हैं, लेकिन बिहार सरेंडर नहीं होगा: उपेंद्र कुशवाहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.