मधेपुरा पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, दो देशी कट्टा और गोली भी बरामद

मधेपुरा पुलिस ने सिंहेश्वर मेला परिसर में लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने की नीयत से जमा हुए अपराधकर्मियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। प्रेस कांफ्रेंस कर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि शुक्रवार की रात हथियार से लैश 6 अपराधियों का जमावड़ा सिंहेश्वर मेला परिसर हुआ है जो लूट की किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में है। सूचना पर एसडीपीओ मधेपुरा के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी की गई। जिसमें 3 अपराधियों को सिंहेश्वर पुलिस ने दो देसी कट्टा और दो गोली के साथ गिरफ्तार किया। जबकि पुलिस को देखते ही 3 अपराधी भाग निकले। जबकि दो अलग अलग मामलों में भी पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है। वहीं गिरफ्तार एक अपराधी अंतरजिला गिरोह का है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है। एसपी ने कहा कि सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के कमरगामा के पास से लूटी गई पिकअप मामले में भी एक बदमाश को बाईक चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे चोरी की घटना में संलिप्त एक चोर को बिजली का तार चोरी करते हुए पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सभी अपराधकर्मियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

मधेपुरा पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, दो देशी कट्टा और गोली भी बरामद मधेपुरा पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, दो देशी कट्टा और गोली भी बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.