शटर काटकर चोरों ने दूकान से लाखों के इलेक्ट्रॉनिक सामान एवं बैटरी पर किया हाथ साफ़

मुरलीगंज एनएच 107 मीरगंज में स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान से अज्ञात चोरों ने शटर का ताला तोड़कर लाखों रुपए के इलेक्ट्रॉनिक सामानों की चोरी कर ली. मुरलीगंज मधेपुरा मुख्य मार्ग के मीरगंज में इंडियन ढाबा के समीप स्थित शुभम इंटरप्राइजेज इलेक्ट्रॉनिक दुकान के मालिक सुनील कुमार ने बताया कि रविवार की देर शाम वह अपनी दुकान का शटर बंद कर घर चला गया. सोमवार जब वह अपनी दुकान पर आया तो देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ है और दुकान में लगे सीसीटीवी का डीवीआर समेत दुकान में रखा पंखा एंपलीफायर इनवर्टर बैटरी समेत अन्य कीमती सामान गायब है. तत्काल इसकी सूचना मुरलीगंज थाना को दिया गया. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली एवं छानबीन में जुट गई.

वहीं दुकानदार सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस को इस मामले की लिखित आवेदन देकर जानकारी नहीं दी गई है. बताया कि अज्ञात चोरों ने पहले दुकान के पीछे दीवार तोड़कर दुकान में घुसने का असफल प्रयास किया. इसके बाद दुकान के शटर का ताला तोड़कर करीब तीन लाख रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया. 

बताया कि इससे पूर्व भी उनके दुकान में करीब 5 बार अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है और पुलिस चोरों को पकड़ने में असफल रही है. मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.


शटर काटकर चोरों ने दूकान से लाखों के इलेक्ट्रॉनिक सामान एवं बैटरी पर किया हाथ साफ़ शटर काटकर चोरों ने दूकान से लाखों के इलेक्ट्रॉनिक सामान एवं बैटरी पर किया हाथ साफ़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.