बंधन बैंक के कलेक्शन कर्मी से 66600 रुपये की छिनतई कर अपराधी हुए फरार

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के गम्हरिया वार्ड नंबर 3 में अम्हा सीमा से पहले बंधन बैंक के कर्मी को दो बाइक पर तीन अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर 66600 रुपये की छिनतई कर फरार हो गए. 

मिली जनकारी के अनुसार पीड़ित दीपक कुमार ने बताया कि गम्हरिया ब्रांच के बंधन बैंक में कार्यरत हूं. सुपौल जिला के अम्हा से 5 ग्रुप से पैसा कक्लेशन कर अपने साथी मैनेजर जितेन्द कुमार के साथ अलग-अलग बाइक से बंधन बैंक आ रहे थे कि रास्ते में पहले से स्प्लेंडर प्लस व पल्सर बाइक पर 3-3 अपराधी मास्क लगाकर बैठे थे. जैसे ही पास आए तो दोनों अपराधी ने गाली गलौज करते हुए गाड़ी को रुकवा कर गाड़ी की चाबी छीन लिया और पैसा निकालने को कहा. तब तक पीछे से आ रहे मैनेजर जितेंद्र कुमार को भी वहां रोक लिया और बाइक का चाबी छीन लिया. तब तक में अम्हा की ओर से एक काले कलर का पल्सर बाइक से एक अपराधी ने हथियार दिखाते हुए कहा कि तुम दोनों में से किसके पास रुपया है वह जल्दी निकालो नहीं तो यही मार देंगे. हम दोनों का हाथ ऊपर कर पिस्टल कनपट्टी में सटाकर पॉकेट से 66600 रुपए निकालकर गम्हरिया के हरिद्वार गांव की ओर भाग निकला. हो हल्ला सुनकर आस पास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक तो अपराधी भाग निकले.

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ शर्मा ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जाँच कर कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

बंधन बैंक के कलेक्शन कर्मी से 66600 रुपये की छिनतई कर अपराधी हुए फरार बंधन बैंक के कलेक्शन कर्मी से 66600 रुपये की छिनतई कर अपराधी हुए फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 21, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.