नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला, तीन गिरफ़्तार


मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है. जिसमें कुछ मनचले युवक ने एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर मकई के खेत में ले गए और उसमें से एक युवक ने दुष्कर्म जैसी बड़ी घटना को अंजाम दिया. थाना क्षेत्र अंतर्गत गणेशपुर पंचायत में हुए दुष्कर्म के प्रयास के बाद हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि पुरैनी की एक 14 वर्षीया लड़की के साथ थाना क्षेत्र के चटनमा के मकई खेत में जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार पुरैनी के एक व्यक्ति ने थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है कि उनकी पुत्री बाजार में मनिहारा का सामान खरीदने के लिए विकास कुमार की दुकान पर गई हुई थी. जिसके बाद विकास कुमार ने उनकी पुत्री को प्रलोभन देकर व बहला-फुसलाकर अपने तीन सहयोगियों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठा कर लोगों की नजरों से छुपते छुपाते चटनमा पहुंचा, जहां वह बांसबाड़ी के बीच से होते हुए एक मकई खेत में लड़की को ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान विकास के तीन सहयोगी आसपास के क्षेत्रों में घूम घूम कर देखरेख कर रहे थे. घटना को अंजाम देकर लड़की को छोड़कर भाग निकले. लड़की घर पंहुचकर आपबीती सुनाई तो परिजन कुछ ग्रामीण को लेकर विकास कुमार, छोटू कुमार और रितेश कुमार को पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

पुरैनी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी और तीनों ही पकड़े गए आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. साथ ही अन्य नामजद युवकों की भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है.

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला, तीन गिरफ़्तार नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला, तीन गिरफ़्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.