अपहृत लड़की को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी फरार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के अर्राहा महुआ दिघरा पंचायत के महुआ गांव वार्ड नंबर 13 से अपहृत एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने बुधवार की सुबह पथराहा चौक से बरामद कर लिया. हालांकि अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गए. 

थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता अमरेंद्र शर्मा ने थाना में आवेदन देकर पुत्री के अपहरण का केस दर्ज कराया था. दर्ज केस में कहा गया था कि 2 फरवरी की रात मेरे पड़ोसी अशोक यादव के पुत्र अनुज कुमार और अन्य साथियों के साथ हथियार से लैस होकर मेरे घर आए और मुझे कहने लगे कि तुम्हारे पुत्री से मैं प्यार करता हूं इससे शादी करूंगा. जिसका विरोध करने पर हथियार का भय दिखाकर जोर-जबर्दस्ती मेरे पुत्री को लेकर चले गए हैं. अपहरण का केस दर्ज होने के बाद पुलिस अपहृता की बरामदगी और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. पुलिस दबिश के कारण ही अपहरणकर्ता लड़की को पथराहा चौक पर छोड़कर फरार हो गया. थाना अध्यक्ष ने बताया कि लड़की को 164 के बयान के लिए मधेपुरा कोर्ट भेजा गया है.

अपहृत लड़की को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी फरार अपहृत लड़की को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.