पूर्णिया में महागठबंधन रैली को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के दुर्गा मध्य विद्यालय के प्रांगण में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं द्वारा 25 तारीख को पूर्णिया में रैली को लेकर बैठक आयोजित की गई. बैठक में विभिन्न पंचायतों से कार्यकर्ता उपस्थित रहे. 

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि राज नारायण यादव ने किया. मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग मंत्री ललित यादव एवं पिछड़ा वर्ग एवं अति पिछड़ा वर्ग मंत्री कल्याण विभाग बिहार पटना अनीता देवी की उपस्थिति में महागठबंधन की पूर्णिया में होने वाली रैली को लेकर विचार विमर्श किया गया. इस दौरान मंत्री ललित यादव ने कहा कि वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को जबरदस्त शिकस्त मिलेगी. पूर्णिया की रैली से भाजपा के सफाई का शंखनाद होगा. इस महारैली में अधिक से अधिक लोगों की भीड़ जुट सके इसके लिए हर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी लेनी होगी. 

बैठक के दौरान ग्रामीण इलाकों से रैली में लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए खाका तैयार किया गया. इसके लिए एक कोर कमेटी का गठन करते हुए प्रत्येक पंचायत में वाहन की सुविधा देने का विचार किया गया. इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजद जयकांत यादव, विकास मंडल मुखिया, विमल कुमार मुखिया, ललन यादव, राजनंदन यादव, मनोहर यादव, प्रमोद प्रभाकर, विजय यादव, अरविंद यादव, उमेश यादव सहित महागठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद थे.

पूर्णिया में महागठबंधन रैली को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक पूर्णिया में महागठबंधन रैली को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.