विशेष समुदाय के बारे में अभद्र टिप्पणी मामले में FIR दर्ज कार्रवाई शुरु

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत के खुटहा रजैय स्थित एक स्कूल में बीते एक बैठक में अभद्र टिप्पणी के मामले को लेकर पुलिस ने सभी प्रकार की आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है। मामला गत रविवार को एक विशेष समुदाय के बारे में टिप्पणी को लेकर था. 

बुधवार को खुटहा रजैय स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय परिसर पहुंचे एसपी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जैसे ही मामला संज्ञान में आया तत्काल श्रीनगर थानाध्यक्ष को भेज कर मामले की जांच करवाई गई। मामला सही पाए जाने पर और वीडियो में कहे गए अभद्र भाषा का प्रयोग को लेकर तत्काल केस दर्ज कर लिया गया और मुरलीगंज कुमारखंड एवं श्रीनगर थाना पुलिस टीम के द्वारा नामजद अभियुक्त के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की गई और जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह के अभद्र टिप्पणी वाले वीडियो को वायरल न किया जाए और सामाजिक सद्भाव को बनाए रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें। मधेपुरा एसपी ने कहा कि हर हाल में इस तरह के असामाजिक तत्व के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले के विरुद्ध साइबर क्राइम मानते हुए आईटी एक्ट की सुसंगत धारा के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

उधर घटना के तुरंत बाद मामले की जांच कर खुद के बयान पर 7 नामजद एवं कई अज्ञात के विरुद्ध श्रीनगर थाना कांड संख्या 23 /2023 दर्ज कर ली गई है । 

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

विशेष समुदाय के बारे में अभद्र टिप्पणी मामले में FIR दर्ज कार्रवाई शुरु विशेष समुदाय के बारे में अभद्र टिप्पणी मामले में FIR दर्ज कार्रवाई शुरु Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 22, 2023 Rating: 5

1 comment:

  1. MR DHANESHWAR MANDAL IS BEST SHO .... PROUD OF YOU SIR

    ReplyDelete

Powered by Blogger.