हॉली क्रॉस स्कूल में जी 20 थीम श्रम की महत्ता पर चित्रकला, पेंटिंग, भाषण आदि प्रतियोगिता

मधेपुरा के हॉली क्रॉस स्कूल में विद्यालय स्तर पर जी 20 थीम श्रम की महत्ता पर चित्रकला, पेंटिंग भाषण, लघु फिल्म, कविता वाचन, स्लोगन आदि प्रतियोगिताएं कक्षा छ: से नवम वर्ग के लिए लगभग 50 छात्र-छात्राओं के बीच कराई गई. 

इस अवसर पर कार्यक्रम प्रभारी मोतिउर रहमान तथा सहयोगी शिक्षक राजीव कृष्ण नाथ एवं राजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में आयोजित किया गया. ज्ञात हो कि सीबीएसई बोर्ड द्वारा निर्देशित भारत के लिए गर्व का विषय है कि इस जी 20 की अध्यक्षता पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. बताया गया कि पटना सहोदया के बैनर तले होली क्रॉस स्कूल में विविध प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है. बिहार प्रदेश के लिए गौरव की बात है कि 20 सदस्य देशों के प्रतिनिधियों की एक बैठक 6 और 7 मार्च को पटना में होने वाली है. यह कार्यक्रम बच्चों एवं अभिभावकों में जागरूकता हेतु कराई जा रही है.

इस अवसर पर प्राचार्य डॉ वंदना कुमारी ने कहा कि श्रम की महत्ता पर आयोजित विविध प्रतियोगिताओं के माध्यम से छात्रों में श्रमिकों की दशा एवं दिशा पर महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी. 25 फरवरी को अंतर विद्यालय प्रतियोगिता में सम्मिलित छात्र छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा.

हॉली क्रॉस स्कूल में जी 20 थीम श्रम की महत्ता पर चित्रकला, पेंटिंग, भाषण आदि प्रतियोगिता हॉली क्रॉस स्कूल में जी 20 थीम श्रम की महत्ता पर चित्रकला, पेंटिंग, भाषण आदि प्रतियोगिता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 23, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.