हत्या के शिकार जन अधिकार पार्टी छात्र परिषद के प्रखंड अध्यक्ष के परिजनों से मिलने पहुँचे पप्पू यादव

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के बघड़ा मोड़ के पास एक सप्ताह पूर्व हुई जन अधिकार पार्टी छात्र परिषद के प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक कुमार सिंह उर्फ टिंकू के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के भटगामा स्थित घर पर आज जाप सुप्रीमो सह मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मृतक के परिजन को सांत्वना देने पहुंचे. 

उन्होंने पुलिस प्रशासन पर हमला बोलते हुए कहा कि पुलिस को अपने धंधों से फुर्सत नहीं है. पुलिस का मुख्य धंधा सिर्फ गरीब मजलूम से केस के नाम पर पैसा वसूली और बालू, जमीन माफिया से पैसा वसूली करना. उससे उनको फुरसत नहीं है. उसको आम आदमी की सुरक्षा से क्या लेना. उन्होंने इशारे इशारे में सरकार पर भी निशाना साधा कि जिस के लिए युवा ने वर्तमान सरकार पर भरोसा किया, उस पर खड़ा नहीं उतरे हैं. 

उन्होंने पत्रकारों पर भी अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि आजकल के पत्रकार ब्लॉक में, थाना में दलाली करने में लगे हुए हैं. जाप सुप्रीमो ने कहा कि इस मामले में मैं खुद डीआईजी और वरीय अधिकारियों से बात करूंगा और अभिषेक को न्याय दिलाकर रहूंगा. उन्होंने सरकार से मृतक के परिजनों को 20 लाख रुपए मुआवजा देने का मांग किया. जाप सुप्रीमों ने कहा कि मुझे मधेपुरा एसपी से बात हुई है और उन्होंने 4 दिन का समय लिया है. एसपी के द्वारा बताया गया है कि पूरी टीम लगी हुई है 4 दिन के अंदर खुलासा किया जाएगा. 

उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अपराधियों को समाज के लोग ही सहयोग करते हैं जिससे हमारे लड़ने की हिम्मत खत्म हो गई. उन्होंने कहा कि परिवार की सुरक्षा, आर्थिक सहायता समेत जो भी जरूरत पड़ेगी. उसके लिए पार्टी सदैव तैयार रहेगी और पार्टी के द्वारा उनके तीनों बच्चों को पढ़ाई लिखाई का सारा खर्च पप्पू यादव करेगा उनकी जरूरतें पूरी की जाएगी. जब तक कि हत्यारे पर स्पीडी ट्रायल नहीं चल जाता तब तक हम चैन से सोने वाले नहीं हैं. 

उदाकिशुनगंज अनुमंडल के आलमनगर चौसा प्रखंड सीमावर्ती प्रखंड के अपराधी सरेआम अपराध कर दूसरे जिले में अपना शरण ले लेते हैं. मधेपुरा में अगर सबसे ज्यादा अपराधियों के लिए सेफजॉन है तो वह उदाकिशुनगंज अनुमंडल के आलमनगर, चौसा, पुरैनी का क्षेत्र है. जहां कि अपराधियों का सबसे सेफ जोन है इसलिए सरकार को इस क्षेत्र में विशेष ऑपरेशन करने की जरूरत है. जिस समाज के बदौलत मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री बने हुए हैं. लगातार उस समाज में हत्याएं हो रही है तो ऐसे सरकार को चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए या फिर उन्हे त्यागपत्र देना चाहिए. अगर यह दोनों आप से संभव नहीं है तो समाज को न्याय दिलाएं. अगर सत्ता को न्याय दिलाने की हिम्मत खत्म हो जाए तो उन्हें रिजाइन दे देना चाहिए. उन्होंने चैलेंज करते हुए कहा कि उत्तम जैसे हत्यारे के लिए मैं चैलेंज हूं और उत्तम जैसे हत्यारे को खत्म करके मैं चैन का सांस लूंगा. जिस उम्मीद और विश्वास के साथ आम लोग सपने देखे थे. सरकार उसके सपने को तोड़ रही है. लोगों में इसकी निराशा है.

मौके पर जाप नेता दुर्गा यादव, रितेश रंजन, पप्पू आलम, मोहसिन आलम, अमन यादव, प्रभाकर पासवान, धनंजय कुमार, जयकृष्ण कुमार, मो. फारूक अली समेत अन्य लोग मौजूद थे. वहीं मृतक के परिजन ने आरोप लगाया कि अपराधी अभी भी सोशल मीडिया के माध्यम से परिजन के और भी लोग को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

हत्या के शिकार जन अधिकार पार्टी छात्र परिषद के प्रखंड अध्यक्ष के परिजनों से मिलने पहुँचे पप्पू यादव हत्या के शिकार जन अधिकार पार्टी छात्र परिषद के प्रखंड अध्यक्ष के परिजनों से मिलने पहुँचे पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.