उर्वरक व्यवसायी के दूकान में घुसकर हथियार के बल पर लूटपाट, घटना सीसीटीवी में कैद

हथियारबंद अपराधियों ने मधेपुरा जिले के शंकरपुर बाजार के एक उर्वरक व्यवसायी के यहां धावा बोलकर हथियार के बल पर लूटपाट की। सोमवार शाम को घटित यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है। इस घटना के बाद शंकरपुर बाजार के दुकानदारों में दहशत का माहौल है। पीड़ित व्यवसायी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

घटना को लेकर राधा किसान सेवा केंद्र के प्रोपराइटर सुरेंद्र यादव ने बताया कि सोमवार शाम को 6 बजे एक सफारी गाड़ी से आए दो हथियारबंद अपराधियों ने मेरे दुकान के आगे गाड़ी खड़ी कर दिया। एक अपराधी हथियार लहराते हुए मेरे दुकान में प्रवेश कर गाली गलौज करते हुए एक लाख रुपया रंगदारी की मांग करने लगा। विरोध करने पर मेरे उपर हथियार तानते हुए गाली गलौज करते हुए रंगदारी नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी दिया और जेब में रखे 25 हजार नगदी निकाल लिया। साथ ही जाते-जाते कहा कि घटना की सूचना पुलिस को देने पर अंजाम भुगतने होगा। पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि अपराधियों में से एक शंकरपुर बाजार निवासी राकेश यादव और दूसरा मधेली बाजार निवासी अंकज कुमार उर्फ लल्लू यादव है। 

सियावर मंडल ,थानाध्यक्ष, शंकरपुर ने बताया कि पीड़ित व्यवसायी से आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच व आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। 

उर्वरक व्यवसायी के दूकान में घुसकर हथियार के बल पर लूटपाट, घटना सीसीटीवी में कैद उर्वरक व्यवसायी के दूकान में घुसकर हथियार के बल पर लूटपाट, घटना सीसीटीवी में कैद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 31, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.