एस.एच. 58 पर हुई दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रूप से ज़ख्मी

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के एस.एच. 58 पर निषाद नगर बघरा के समीप तेज रफ्तार हाईवा के चपेट में आने से दो बाईक सवार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गए. जहां एक युवक की मौत हो गई वहीं अन्य दो गंभीर रूप से घायल हैं. जबकि हाईवा चालक भागने में सफल रहा. 

घटना की सूचना पाकर पुरैनी पुलिस आनन फानन में घटनास्थल पर पंहुची और शव को अपने कब्जे में लिया और घायल युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी लाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज हेतु हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार एसएच 58 पर चौसा कलासन की तरफ से एक बाइक सवार आ रहा था, जबकि दूसरा बाइक सवार विपरीत दिशा पुरैनी की तरफ से जा रहा था. चौसा की ओर से आ रहा बाईक सवार अनियंत्रित होकर एसएच पर गिर गया और तबतक पुरैनी की तरफ से जा रहा बाईक सवार उक्त बाइक सवार से टकरा कर गिर गया. इतने में पुरैनी से चौसा की तरफ जा रही हाईवा सबको कुचलते हुए निकल गया. जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं मृतक की पहचान मुरलीगंज थानाक्षेत्र के रजनी गोठ निवासी संजय मुखिया के रुप में हुई और एक अन्य घायल की ख़बर लिखने तक शिनाख्त नहीं हो पायी थी. जबकि एक घायल की पहचान दिलखुश पंडित पिता मुसहरू पंडित ग्राम रहटा उदाकिशुनगंज के रुप में हुई है.

इस बावत एस.आई. अर्जुन कुमार ओझा ने बताया कि शव और बाइक को अपने कब्जे में ले लिया गया है.

एस.एच. 58 पर हुई दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रूप से ज़ख्मी एस.एच. 58 पर हुई दुर्घटना में एक की मौत, दो गंभीर रूप से ज़ख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.