अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के स्थापना दिवस पर मैराथन का आयोजन

 आगामी 22 जनवरी को अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के स्थापना दिवस के मौके पर पूरे भारत में एक मैराथन का आयोजन किया जा रहा है.

इसी क्रम में मंच के मधेपुरा शाखा द्वारा इस कार्यक्रम को करने का निर्णय हुआ है. यह राष्ट्रीय एकता दौड़ 22 जनवरी को सुबह 7 बजे कॉलेज चौक स्थित श्री सागर सेवा सदन से मुख्य मार्ग होते हुए कर्पूरी चौक तक जाएगी और पुनः वहां से मुख्य मार्ग से होते हुए कॉलेज चौक पर समाप्त होगी. 

इस दौड़ में भाग लेने के लिए खिलाड़ी को एक रजिस्ट्रेशन कराना होगा जो मात्र 50/ रु० में किया जायेगा. इनाम के तौर पर 10 लोगों को नगद पुरस्कार के साथ ट्रॉफी और मेडल दिए जायेंगे. भाग लेने वाले सभी खिलाड़ी को संस्था द्वारा एक सर्टिफिकेट भी दिया जायेगा. नगद इनाम में 2500/प्रथम, 1500/द्वितीय, 1100/ रूपये तृतीय और बाकी 7 लोगों को 501/रुपए दिए जायेंगे. इस दौड़ में लड़के और लड़कियां दोनो भाग ले सकते हैं. पहले 100 रजिस्ट्रेशन पर धावक को इस कार्यक्रम का डिजाइन किया हुआ टी शर्ट दौर के लिए दिया जाएगा. 

इन सभी बातों का निर्णय कमिटी के बैठक में 15 जनवरी को लिया गया. जिसमें अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल के अलावे सचिव स्वेत सर्राफ, कोषाध्यक्ष सौरभ अग्रवाल और अमूल जी, सोमेश, प्रतीक, अंकित, शिवम, रौनक, गौरव, अमन, सूरज आदि मौजूद थे.


अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के स्थापना दिवस पर मैराथन का आयोजन अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के स्थापना दिवस पर मैराथन का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.