जबरन घर बनाने व गोली बारी करने के विरोध में आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 106 को जाम

मधेपुरा के सिंहेश्वर में भूमि विवाद में विरोधी के आवेदन पर एक अभियुक्त को थानाध्यक्ष के द्वारा जेल भेजने और उसके बाद उसके घर पर 100 से अधिक लोगों द्वारा जबरन घर बनाने व गोली बारी करने के विरोध में आक्रोशित लोगों ने एनएच 106 को जाम कर थानाध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

इस बावत पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि पुलिस ने मंगल यादव के आवेदन पर गैर जिम्मेदाराना ढंग से पीड़ित भिखारी यादव को पकड़ कर 24 घंटे तक थाना में रखा और फिर जेल भेज दिया और उसके बाद शुक्रवार को देर शाम विरोधी मंगल यादव, मो. खूदूश, मो. कैसर और मिंटु सहित लगभग 50 से अधिक की संख्या में हरवे हथियार के साथ आपराधिक तत्व के लोगों ने एकाएक ट्रैक्टर पर जाफरी सहित अन्य सामान लेकर आये और घर घुसकर मारपीट करनी शुरू कर दी. 

वहीं इस बावत पद्मा देवी ने बताया कि उन लोगों ने अपना घर बता कर जबरन घर से दो भैंस, दो बकड़ी, खाद, अनाज, कान की बाली और जमीन बेच कर घर बनाने के लिए रखा 2 लाख नगद ले लिया व सभी को घर से निकालने के दौरान हथियार से फायरिंग करने लगे. इस मारपीट में 5 लोग घायल हो गए. रौशन, मीरा, छोटु, अंजु और पद्मा देवी जिसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग स्थल पर पहुंचकर सभी आपराधिक तत्वों को खदेड़ कर भगा दिया. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 106 को जाम कर दिया, जो कि समाचार लिखने तक थानाध्यक्ष को सस्पेंड करने और घटना स्थल पर एसपी को बुलाने की मांग करते रहे. 

इस बावत थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति के विरोधी के द्वारा डीसीएलआर का जजमेंट दिखाने पर कार्रवाई की गई. हालांकि सभी तथ्य की जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

जबरन घर बनाने व गोली बारी करने के विरोध में आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 106 को जाम जबरन घर बनाने व गोली बारी करने के विरोध में आक्रोशित लोगों ने किया एनएच 106 को जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.