केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के संरक्षक के दिवंगत आत्मा की शांति के लिए शोकसभा

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के संरक्षक श्रवण कुमार अग्रवाल की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए अशोक वाटिका में केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के कैलाश प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में शोक सभा का आयोजन किया गया. 

जिसमें केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के सदस्यो ने श्रृद्धांजलि दी. इस अवसर पर उन्हें याद करते हुए केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन और व्यापार संघ के महासचिव अशोक कुमार भगत ने कहा कि दिवंगत श्रवन अग्रवाल का संयमित जीवन जीने में उनका कोई सानी नहीं था. आज के दौर में किडनी की परेशानी को साढे 16 साल तक झेला. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी और केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंद सिंह की दोस्ती एक मिसाल है. उसका जीता जागता सबूत शंकर मेडिकल जो 1976 में दोनो ने मिलकर खोला था. जो आज तक बिना किसी विवाद के चल रहा है. 

कार्यक्रम के अंत में लोगों ने उनके प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी और उनके आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा. उनके मित्र अरविंद सिंह ने पुष्पांजलि अर्पित करने के दौरान अपने आंसू पर काबू नहीं रख पाए और फूट-फूट कर रो पड़े. 

मौके पर पंसस प्रतिनिधि राजेश कुमार यादव, अजय कुमार साह, तनवीर आफताब, सच्चिदानंद चौधरी, लाल झा, सोनू झा, चंद्रशेखर चौधरी, संजीव कुमार, सुधाकर वर्मा, महेश विश्वास, उमेश मोदी, विक्रम प्रधान, बद्री भगत, चंद्रभूषण भगत, विजय कुमार सहित कई दवा विक्रेता मौजूद थे.

केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के संरक्षक के दिवंगत आत्मा की शांति के लिए शोकसभा केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के संरक्षक के दिवंगत आत्मा की शांति के लिए शोकसभा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.