अतुल थ्री व्हीलर्स वाहनों की नई सीरीज GEMi 435 cc कार्गो और पैसेंजर वाहनों का मधेपुरा में लांचिंग

भारत के लोकप्रिय थ्री व्हीलर निर्माताओं में एक अग्रणीय नाम, अतुल ऑटो ने GEMi 435 cc कार्गो और पैसेंजर वाहनों की नई सीरीज लॉन्च की है. इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का प्रिव्यू देखने के बाद ऑटोमोबाइल एक्सपर्ट्स ने सराहना की है. जल्द ही अतुल जेमी वाहन बिहार में विस्तारित अतुल ऑटो डीलर्स नेटवर्क के माध्यम से ग्राहकों तक पहुंचाए जाएंगे.

अतुल ऑटो को विश्वास है कि जेमी वाहनों के रूप में 'पावर, परफॉर्मेंस और प्रोग्रेस' का एक अनोखा पैकेज ग्राहकों को मिलेगा. गांव हो या शहर, हर रास्तों पर बेजोड़ ताकत के साथ बेहतर परफॉर्मेंस का भरोसा इसका 435 सीसी श्रेणी का इंजन देता है. इमरजेंसी के लिए इस में खास रोपस्टार्ट सुविधा भी उपलब्ध है. इस कारण बिना किसी रूकावट के सफर करने का विश्वास मिलता है.

मजबूती का विश्वास अतुल ऑटो की पहचान है और इस की झलक अतुल जेमी में मिलती है. जेमी वाहन की रचना बेहद मजबूत है और ज्यादा लोड ढोने का भरोसा दिलाती है. चौड़े व्हील बेस और बड़े टर्निंग रेडियस के कारण पतले रास्तो पर भी बेहतर ड्राइव का अनुभव मिलेगा. इस में स्थित बेहतर रिअर और फ्रंट सस्पेंशन हर सफर को आसान और आरामदायक बनाने में मददगार साबित होंगे. ड्राइवर और पैसेंजर को बैठने के लिए बड़ी जगह का प्रावधान है. डैशबोर्ड बेहद आकर्षक है और आवश्यक सभी फीचर्स को आसानी से ऑपरेट करने योग्य डिजाइन है. चौड़े विंडस्क्रीन और क्लियर लेंस मल्टीफोकल हेडलाइट्स के कारण रात के समय सफर करने में लाभ होगा.

नए जेमी वाहनों में अतुल का तरक्की वाला भरोसा मिलेगा. ज्यादा माइलेज एवं न्यूनतम देखभाल खर्च के कारण ज्यादा बचत होगी और ज्यादा मुनाफा मिलेगा. आकर्षक फीचर्स, ताकतवर इंजन, मजबूत बॉडी और स्टाइलिश डिजाइन के साथ अतुल जेमी नए ज़माने का स्मार्ट थ्री व्हीलर होने का भरोसा दिलाता है. अतुल ऑटो के जेम, रिक, रिक प्लस, इलाइट जैसे ब्रांड भारत में विशेष लोकप्रिय है. अतुल जेमी भी इन ब्रांड्स की तरह अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए तैयार है.

इस अवसर पर कंपनी के डीलर डेवलपमेन्ट हेड मिस्टर पार्थो बोसे, सर्विस जीम मिस्टर जयन्त बैदिया, एजाज़ अहमद, फाइनेंसर, डीलर और ग्राहकगण मौजूद थे.

अतुल थ्री व्हीलर्स वाहनों की नई सीरीज GEMi 435 cc कार्गो और पैसेंजर वाहनों का मधेपुरा में लांचिंग अतुल थ्री व्हीलर्स वाहनों की नई सीरीज GEMi 435 cc कार्गो और पैसेंजर वाहनों का मधेपुरा में लांचिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.