तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की ठोकर से 12 वर्षीया बच्ची की मौत के बाद हंगामा, एनएच जाम

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 107 पर दोपहर बाद 3:30 बजे जीतापुर बाजार से आगे मधेपुरा की ओर जा रही बेलगाम रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो की ठोकर से 12 वर्षीया नसीमा खातून पिता मोहम्मद इलियास घर सोनबरसा टोला, वार्ड नंबर 7 की मौके पर ही मौत हो गई. स्कॉर्पियो चालक गाड़ी को लेकर भागने में कामयाब रहा. मौके पर लोगों ने दौड़ कर लड़की को उठाया जब तक कुछ समझ पाते तब तक लड़की की मौत हो चुकी थी और स्कॉर्पियो चालक गाड़ी लेकर भागने में कामयाब रहा.

12 वर्षीया लड़की की मौत के बाद परिजनों ने एनएच 107 को जाम कर दिया. मौके पर परिजनों ने मृत लड़की के शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया.

लगभग आधे घंटे के जाम के उपरांत मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. मामले में जानकारी देते हुए मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि तत्काल उन्हें कबीर अंत्येष्टि के तहत मुखिया द्वारा ₹3000 की सहायता राशि दी गई है तथा लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया.

वहीं मामले में अंचलाधिकारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि मृत बच्ची के परिजनों को मुरलीगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करवानी होगी तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के और प्राथमिकी के साथ अनुमंडल कार्यालय मधेपुरा एवं परिवहन कार्यालय मधेपुरा में आवेदन करना होगा. तत्पश्चात आवेदन के अनुसार जो आपदा सहायता राशि है, उसे देने की कार्रवाई की जाएगी.

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की ठोकर से 12 वर्षीया बच्ची की मौत के बाद हंगामा, एनएच जाम तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की ठोकर से 12 वर्षीया बच्ची की मौत के बाद हंगामा, एनएच जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.