सेंट्रल बैंक में चोरी का किया प्रयास, शटर काटने में विफल चोर खिड़की तोड़ अंदर घुसे

बैंक का शटर काटने में विफल हुए चोर खिड़की तोड़ अंदर घुसे लेकिन नहीं तोड़ पाए लॉकर.

पुरैनी मुख्यालय बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में बीते रात अज्ञात चोरों ने पहले बैंक के मुख्य शटर को कटर मशीन से काटने की कोशिश की जिसमें विफल होने के बाद चोरों द्वारा बैंक की खिड़की को तोड़कर अंदर प्रवेश कर बैंक में चोरी की कोशिश की गई जिसमें वे विफल रहे.

इस बावत जानकारी देते हुए सहायक शाखा प्रबंधक नीरज कुमार ने बताया कि सफाई कर्मी जब सुबह बैंक की सफाई के लिए आए तो देखा कि मुख्य दरवाजे पर एक गैस सिलेंडर और कटर मशीन रखी हुई है. जिसकी सूचना मिलने पर पुरैनी पुलिस को सूचित किया गया और जब पुरैनी पुलिस की मौजूदगी में बैंक का शटर खोला गया तो देखा की चोरों द्वारा पश्चिम दिशा की खिड़की को तोड़कर अंदर प्रवेश किया गया था और जब सीसीटीवी खंगाला गया तो पाया के एक चोर खिड़की के अंदर प्रवेश करता है और उसके हाथ में लोहे का एक रॉड है और वह करीब 20 मिनट तक कैश काउंटर और इधर उधर अलमीरा खंगलाता है और लॉकर को भी छूता है लेकिन लॉकर को तोड़ने में विफल रहता है और भाग जाता है.

वहीं थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि बीते रात ही वेल्डिंग दुकानदार की कटर मशीन और सिलिंडर चोरी हुई है और उसी रात बैंक में भी घटना घटित हुई है. दोनों मामले में प्राथमिकी दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई शुरु कर दी गई है. जल्द ही घटना में संलिप्त चोर पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

सेंट्रल बैंक में चोरी का किया प्रयास, शटर काटने में विफल चोर खिड़की तोड़ अंदर घुसे सेंट्रल बैंक में चोरी का किया प्रयास, शटर काटने में विफल चोर खिड़की तोड़ अंदर घुसे  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.