स्थानीय कलाकारों ने महोत्सव के पहले दिन मनमोहक प्रस्तुति से महोत्सव में बांधा समां

तीन दिवसीय राजकीय गोपाष्टमी महोत्सव के पहले दिन उद्घाटन के उपरांत आयोजन समिति के सदस्य व संगीत शिक्षिका शशि प्रभा जायसवाल के संचालन में  स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति हुई। युवा गायक आलोक कुमार की प्रस्तुति ऐसी लागी लगन ..मीरा हो गई मगन, मनमोहन कान्हा की प्रस्तुति दे' महोत्सव में शानदार समा बांधा. कोसी के नामचीन गायक संजीव कुमार ने नैना मोरे तौर राह तकत है.. अयह हो कृष्ण मुरारी और बाजे रे मुरलिया  की प्रस्तुति दे महोत्सव के शुरुआत में जान डाल दी। छोटी बच्ची रियाराज की नंद के लाल की गीत पर प्रस्तुति ने सबका मन मोह लिया। चर्चित गायिका रेखा यादव ने कान्हा अब तो मुरली की मधुर सुना दो, मैं हूं तेरी प्रेम दीवानी मुझको तू पहचान की प्रस्तुति दे मानों राधा कृष्ण के प्रेम गाथा को प्रस्तुत कर पूरे पंडाल को झूमने पर मजबूर कर दिया। गायक धीरेन्द्र ने श्यामा तेरे चरणों की .. राधा तेरे चरणों की प्रस्तुति श्रोताओं का भरपूर आनन्द किया। 

महोत्सव में कलाकारों की प्रस्तुति के दौरान सदर एसडीओ सहित जिले के सभी पदाधिकारी , गणमान्य अतिथि, जनप्रतिनिधि सहित बड़ी संख्या में श्रोता जमे रहे। मीडिया प्रभारी हर्ष वर्धन सिंह राठौर ने बताया कि महोत्सव के तीनों दिन पहले सत्र में स्थानीय कलाकारों की प्रस्तुति के साथ नामचीन कलाकारों की प्रस्तुति होगी। पूरे महोत्सव को कृष्ण आधारित बनाने को सभी समिति व उप समिति डीएम, एडीएम, एसडीएम के नेतृत्व में संकल्पित है।

स्थानीय कलाकारों ने महोत्सव के पहले दिन मनमोहक प्रस्तुति से महोत्सव में बांधा समां स्थानीय कलाकारों ने महोत्सव के पहले दिन मनमोहक प्रस्तुति से महोत्सव में बांधा समां Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.