मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र का चयन BYJU'S कंपनी में 8 लाख के पैकेज पर

बी.पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय, मधेपुरा के छात्र श्याम कुमार का चयन BYJU'S कंपनी में बिज़नेस डेवलपमेंट एसोसिएट के पोस्ट पर 8 लाख के पैकेज पर हुआ है.

बी.पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय, मधेपुरा के छात्रों का प्लेसमेंट का सिलसिला लगातार जारी है, महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. अरबिंद कुमार अमर और ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट इंचार्ज प्रो. मनोज कुमार साह ने बताया कि महाविद्यालय के छात्र श्याम कुमार, 2018-22 बैच के विद्यार्थी का चयन BYJU'S कंपनी में बिज़नेस डेवलपमेंट एसोसिएट के पोस्ट पर 8 लाख के पैकेज पर हुआ.

छात्र का चयन BYJU'S के द्वारा 8 लाख के पैकेज पर किया गया है, जो कि 2018-22 बैच के EEE के विद्यार्थी हैं.

कॉलेज के प्राचार्य प्रो. ए. के. अमर और TPO प्रो. मनोज कुमार साह ने प्रशंसा जाहिर करते हुए कहा कि हमारे कॉलेज के छात्रों का लगातार प्लेसमेंट हो रहा है और हम लोग प्रयास कर रहे हैं कि अच्छे से अच्छे कंपनी में प्लेसमेंट हो, जिसके लिए कुछ कंपनी से बात चल रही है.

प्रो. मनोज कुमार साह ने बताया कि सभी विद्यार्थीयों का प्रत्येक सेमेस्टर में प्रशिक्षण और नियुक्ति की तैयारी करायी जा रही है, जिससे कि उनकी नियुक्ति अच्छे से अच्छे कंपनी में हो सके. प्लेसमेंट के लिए इंटरव्यू स्किल्स के साथ-साथ कम्युनिकेशन स्किल्स काफी मददगार साबित होता है.

मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र का चयन BYJU'S कंपनी में 8 लाख के पैकेज पर मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र का चयन BYJU'S कंपनी में 8 लाख के पैकेज पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.