समिधा ग्रुप में MKCL द्वारा केवाईपी 2022 के लिए प्रजेंटेशन द्वारा कार्यक्रम आयोजित

मधेपुरा जिला मुख्यालय समिधा ग्रुप में MKCL के द्वारा केवाईपी 2022 के लिए प्रजेंटेशन द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया.

जानकारी दी गई कि एक्सपर्ट टीम ने कार्यक्रम में समिधा ग्रुप में बताया कि अब डिजिटल मार्केटिंग व सोशल मीडिया के कमर्शियल पोस्ट डालने की भी पढ़ाई होगी. कार्यक्रम के द्वारा साइबर सिक्योरिटी,  फ्रीलांसिंग आदि से लेकर वीडियो एडिटिंग के कला की ऑनलाइन पढ़ाई होने की जानकारी दी गई. बताया गया कि वर्तमान युवा पीढ़ी को डिजिटली स्ट्रांग बनाने के लिए अब तक जारी कंप्यूटर प्रोग्रामिंग के विंडो 7 की जगह विंडो 10 लेने के साथ कंप्यूटर लैंग्वेज में भी ऑफिस वर्ड 2013 को हटाकर ऑफिस वर्ड 2019 को लाने का प्रयास अंतिम चरण में है और इस योजना की अगली कड़ी में कई योजना को लेकर भी बड़े बदलाव किए जाने हैं. MKCL अर्थात महाराष्ट्र नॉलेज कारपोरेशन लिमिटेड के अधिकारीगण ने उपस्थित बड़ी संख्या में छात्रों के कई सवालों के जवाब भी दिए.

इस कार्यक्रम में एमकेसीएल के रीजनल मैनेजर गणेश घुगे, विनोद कुमार, क्लस्टर मैनेजर विवेक गुंजन, जिला कौशल प्रबंधन राहुल कुमार एवं रजनीश कुमार समेत सभी कुशल युवा केंद्र ने भाग लिया. 

(नि. सं.)

समिधा ग्रुप में MKCL द्वारा केवाईपी 2022 के लिए प्रजेंटेशन द्वारा कार्यक्रम आयोजित समिधा ग्रुप में MKCL द्वारा केवाईपी 2022 के लिए प्रजेंटेशन द्वारा कार्यक्रम आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.