शिवम उर्फ़ विशाल हत्याकांड: प्रेम प्रसंग में हत्या, परिजनों ने कहा आरोपियों से पुरानी रंजिश

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के सनसनीखेज शिवम उर्फ़ विशाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने आज अहम खुलासा किया और पुलिस का दावा है कि ये हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है.

थानाक्षेत्र के सिहपुर वार्ड-5 से 14 अक्टूबर की रात को भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष योगेंद्र यादव के पोते का अपहरण कर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने मृतक के दो मौसेरे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि घटना में शामिल प्रेमिका, उसके भाई, पिता, मां समेत सात अन्य नामजद की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस की माने तो रिश्ते में मामी की बहन प्रीति कुमारी से मृतक शिवम कुमार उर्फ विशाल का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। साथ ही उसी लड़की से मृतक के मौसेरे भाई आकाशदीप उर्फ कुक्कू का भी प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक लगने के बाद ही अन्य सभी लोगों ने मिलकर शिवम कुमार उर्फ विशाल की साजिश के तहत हत्या कर शव को पोखर के किनारे पानी में छुपा दिया, जिसे बाद में मृतक के मोबाइल के टावर लोकेशन के आधार पर बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के दो मौसेरे भाई आकाशदीप और अमरदीप को मधेपुरा से गिरफ्तार कर लिया है। 

जबकि मृतक शिवम उर्फ़ विशाल के पिता संजीव कुमार का आरोप है कि 14 अक्टूबर की रात को वे लोग खाना खाकर सो गए थे। रात के लगभग 11 उनके 19 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार उर्फ विशाल कुमार को फोन कर बाहर बुलाया गया। इसके बाद राहुल यादव, उसकी बहन प्रीति कुमारी, पिता हरि नंदन यादव, मां ज्ञान माला देवी, रणधीर यादव, मोहम्मद जावेद, धीरेंद्र यादव, आकाशदीप उर्फ कुकू और अमरदीप मिलकर उनके बेटे को राहुल के घर केवटगामा लेकर चले गए। इसके बाद राहुल के आदेश पर सभी ने मिलकर उनके बेटे की गला दबाकर और तेजाब छिड़ककर हत्या कर दी। इसके बाद कपड़े से बांधकर उनके बेटे के शव को राहुल ने अपने घर से थोड़ी दूर तालाब में छुपा दिया। बेटे के गायब होने को लेकर पहके सनहा भी दर्ज कराया था। 

कुमारखंड थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

शिवम उर्फ़ विशाल हत्याकांड: प्रेम प्रसंग में हत्या, परिजनों ने कहा आरोपियों से पुरानी रंजिश शिवम उर्फ़ विशाल हत्याकांड: प्रेम प्रसंग में हत्या, परिजनों ने कहा आरोपियों से पुरानी रंजिश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.