लॉक नहीं तोड़ पाए बाइक चोर, तो बाइक में आग लगाकर भाग गए

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन कला पंचायत स्थित जोरावरगंज वार्ड 10 में बाइक चोरी करने आए अज्ञात चोर से जब बाइक का लॉक नहीं टूटने पर बाइक में आग लगाकर फरार हो गए. पीड़ित ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है. 

बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के इसराइन कला पंचायत स्थित जोरावरगंज वार्ड 10 के निवासी मो. परवेज सोमवार की रात अपने आंगन में टीवीएस अपाचे बाइक लगाकर घर में सोए हुए थे. इस दौरान अज्ञात चोर आंगन में घुसकर बाइक को उठाकर घर के पीछे ले गए. चोरों ने बाइक का लॉक तोड़ने का प्रयास किया. बाइक का लॉक नहीं टूटने पर चोर बाइक में आग लगाकर फरार हो गए. आस-पास के लोग आग का शोला देखकर हल्ला करने लगे. 

ग्रामीण मौके पर पंहुचकर बाइक में लगे आग को काफी मशक्कत के बाद आग को बुझाने में कामयाब हुए. पीड़ित बाइक मालिक मो. परवेज ने बताया कि डेढ़ महीने पहले ही टीवीएस अपाचे लाल रंग की बाइक खरीदा था. 

वहीं थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. जांच के दौरान प्रथम दृष्टया लग रहा है कि आपसी रंजिश के कारण घटना को अंजाम दिया गया है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

लॉक नहीं तोड़ पाए बाइक चोर, तो बाइक में आग लगाकर भाग गए लॉक नहीं तोड़ पाए बाइक चोर, तो बाइक में आग लगाकर भाग गए Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.