'क्या बिहार को विशेष पॅकेज देने आ रहे हैं अमित शाह?': भाजपा नेताओं पर भड़के पप्पू यादव

 मधेपुरा दौरे पर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने अपने पैतृक आवास खुर्दा गांव में की प्रेसवार्ता. इस दौरान श्री यादव ने भाजपा और अमित शाह पर जमकर बोला हमला. रेल मंत्रालय पर भी उठाया बड़ा सवाल. कहा मधेपुरा और सहरसा से खुलने वाली लंबी दूरी की ट्रेन को लेकर केंद्र सरकार कर रही है कोसी वासियों के साथ सौतेलापन व्यवहार.

आगामी 2024 के चुनाव को लेकर अमित शाह और भाजपा नेताओं के सीमांचल दौरे की घोषणा के बाद कोशी सीमांचल में राजनीतिक सरगर्मी हुई तेज. वहीं मधेपुरा दौरे पर पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने आज अपने पैतृक आवास पर प्रेसवार्ता किया. इस दौरान आयोजित प्रेसवार्ता में श्री यादव ने कोसी और सीमांचल के विकास तथा इन इलाकों में विशेष पैकेज को लेकर भाजपा और अमित शाह पर जमकर बोला हमला. उन्होंने कहा कि क्या वे कोसी और सीमांचल के इलाके में मक्का कारखाना, मखाना, या फिर हर साल आने वाली बाढ़ के स्थाई निदान को लेकर कोसी और सीमांचल में दस्तक देने आ रहे है तो हम उनका तहे दिल से स्वागत करेंगे. अगर इन मुद्दों से इतर वे सिर्फ व सिर्फ आगामी चुनाव के एजेंडे को लेकर इन इलाकों में दस्तक देने पहुंच रहे हैं तो पप्पू यादव यह कदापि बर्दास्त नहीं करेगा.

उन्होंने पत्रकारों को संबोधित कर कई अहम सवाल खड़ा करते हुए कहा कि क्या कोसी और सीमांचल समेत क्या बिहार को विशेष पैकेज देने के लिए अमित शाह जी पहुंच रहे हैं? या कोशी सीमांचल से गरीबी मिटाने या फिर इन इलाके को रक्त रंजित करने. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यदि बिहार में माहौल बिगाड़ने का काम किया गया तो पप्पू यादव अपनी जान की बाजी लगा देगा. साथ ही इतने पर पप्पु यादव चुप नहीं रहे. श्री यादव ने मधेपुरा और सहरसा समेत कोसी के इलाकों से खुलने वाली लंबी दूरी की ट्रेन को लेकर भी केंद्र और रेल मंत्रालय पर सवाल खड़ा करते हुए स्थानीय सांसद को भी आड़े हाथों लिया और जमकर अपनी भरास निकाली.

बता दें कि मधेपुरा और सहरसा से पटना, दिल्ली, मुंबई तथा पंजाब जाने हेतु लंबी दूरी की ट्रेन को लेकर भी पप्पू यादव ने कहा कि जब मैं सांसद था तो मधेपुरा से हमसफर ट्रेन चलवाने का कार्य किया था लेकिन आज स्थिति यह है कि मधेपुरा की बात तो दूर सहरसा से खुलने वाली ट्रेन भी कम कर दिया गया है. जिससे कोसी वासियों को पटना, दिल्ली, मुंबई तथा पंजाब जाने के लिए भारी परेशानी उठानी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और रेल मंत्रालय कोसी वासियों के साथ सौतेलापन व्यवहार कर रही है, जिसे पप्पू यादव कदापि बर्दास्त नहीं करेगा. श्री यादव ने केंद्र सरकार समेत रेल मंत्रालय को इस मामले में चेतावनी देते हुए कहा कि अब पप्पू यादव मधेपुरा और सहरसा से खुलने वाली लंबी दूरी की ट्रेन को नहीं बढ़ाने के मामले में उग्र आंदोलन भी करेगा. जिसकी जबाबदेही केंद्र सरकार और रेल मंत्रालय की होगी.

'क्या बिहार को विशेष पॅकेज देने आ रहे हैं अमित शाह?': भाजपा नेताओं पर भड़के पप्पू यादव 'क्या बिहार को विशेष पॅकेज देने आ रहे हैं अमित शाह?': भाजपा नेताओं पर भड़के पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.