'शिक्षकों और जनप्रतिनिधियों के हक के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे': अजय कुमार सिंह, MLC

 नवनिर्वाचित एमएलसी अजय कुमार सिंह का शनिवार को मधेपुरा जिले के बीएसएस चन्दकांता कॉलेज, उदाकिशुनगंज सहित विभिन्न स्थानों पर भव्य नागरिक अभिनंदन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में शिक्षक, बुद्धिजीवियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान लोगों ने एमएलसी को पाग व अंग वस्त्र देकर कॉलेज के प्राचार्य रविंद्र कुमार रमन ने सम्मानित किया । 

मौके पर एमएलसी अजय कुमार सिंह ने कहा कि वे जनप्रतिनिधियों और शिक्षकों के हक के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस अनुमंडल का एकमात्र अंगीभूत महाविद्यालय में जर्जर हो चुके भवनों और शिक्षकों के अभाव की गंभीर समस्या है। यहां के लाखों लोगों के इस मांगों को हम सरकार के सामने रखेंगे। मैं यहां की हकीकत से वाकिफ हूं,आपलोग निश्चिंत रहें। 

मौके पर प्राचार्य रविंद्र कुमार रमन ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अपने बहुमूल्य समय में से कॉलेज के लिए कुछ समय निकाला, इसके लिए कॉलेज परिवार आपको आभार व्यक्त करता है। आपके शिक्षा के प्रति लगाव हम महाविद्यालय परिवार के लिए खुशी की बात है। हमलोग चाहते हैं कि आप एक शैक्षणिक सत्र में विद्यार्थियों को संबोधित करें। जल्द ही हम लोग इस तरह के एक सत्र का आयोजन करेंगे जिसमें तमाम छात्र उपस्थित रहेंगे और आपके संबोधन से वे अपने को प्रतियोगी परीक्षाओं की और मुखातिब होने में उन्हें मदद मिलेगी। 

मौके पर जदयू नेत्री अनु देवी, प्रो अशोक कुमार, जिला परिषद प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह, मो सलमान, अजय कुमार झा, चितरंजन कुमार सिंह, आशुतोष यादव  अधिवक्ता मनिंन्द्र कुमार सिन्हा, उप मुखिया कुमोद कुमार, विकास चंद्र यादव, रमन कुमार यादव , सुमित कुमार सिंह विनोद कुमार यादव, मो रिजवान, बबलू सिंघानिया, प्रो नवीन कुमार, राजीव कुमार,मनोज झा, संजय कुमार,उमेश यादव,सकल देव यादव, इंटक जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, देवेश कुमार सिंह, नवीन कुमार सिंह ठाकुर माधव सिंह तोमर, मुन्ना सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

'शिक्षकों और जनप्रतिनिधियों के हक के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे': अजय कुमार सिंह, MLC 'शिक्षकों और जनप्रतिनिधियों के हक के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे': अजय कुमार सिंह, MLC Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.