स्कूल के पास वज्रपात होने से एमडीएम रसोईया समेत 5 मामूली रुप से हताहत, भर्ती

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के मध्य विद्यालय गुड़िया के बगल में वज्रपात होने से स्कूल में कार्यरत एमडीएम रसोइया समेत 5 लोग लोग मामूली रुप से हताहत हो गए। वहीं विद्यालय में लगे बिजली का मीटर, तार व बल्व आदि ब्लास्ट होने के कारण तितर-बितर हो गया। स्कूल के शिक्षकों ने आनन-फानन में ठनका की चपेट में आए 2 एमडीएम रसोईया, 1 शिक्षिका व 2 छात्र को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डाॅ नवीन कुमार भारती के द्वारा इलाज किया जा रहा है। 

बताया गया कि शुक्रवार को दोपहर में अचानक हो रही मूसलाधार बारिश के दौरान मध्य विद्यालय गुड़िया के बगल में वज्रपात हो गया जिसकी चपेट में आने से विद्यालय में कार्यरत 2 रसोईया क्रमशः रिंकू देवी, संजू देवी, शिक्षिका डोली कुमारी, कक्षा 3 के छात्र प्रिंस कुमार और कक्षा 2 के छात्र शिवसागर कुमार मामूली रुप से हताहत हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एमडीएम के साधन सेवी अरुण कुमार अस्पताल पंहुचकर भर्ती रसोईया कर्मी, शिक्षिका और छात्र से भेंट कर स्थिति के संबंध में जानकारी प्राप्त किया।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

स्कूल के पास वज्रपात होने से एमडीएम रसोईया समेत 5 मामूली रुप से हताहत, भर्ती स्कूल के पास वज्रपात होने से एमडीएम रसोईया समेत 5 मामूली रुप से हताहत, भर्ती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 02, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.