आलमीरा तोड़ कर लगभग डेढ़ लाख रुपए के सामान की चोरी की घटना को दिया अंजाम

नगर पंचायत सिंहेश्वर में रात को चोरों ने दो कमरे का आलमीरा तोड़ कर लगभग डेढ़ लाख रुपए के सामान की चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी की घटना की खबर मिलते ही उनके यहां नगर पंचायत के उम्मीदवार संवेदना व्यक्त करने पहुंचने लगे.

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 10 निवासी शंकर दास के घर में चोरों ने उसी के घर के दूसरे रूम में रखे छेनी हथौड़ी का उपयोग कर उसी का आलमीरा तोड़ कर उसमें रखा कीमती सामान निकाल लिया. 

इस बावत पीड़ित शंकर दास ने बताया कि चोरों ने घर में रखा नगद 7 हजार और पर्स में रखा 910 रूपया में से 900 रूपया निकाल लिया. वहीं आलमीरा में रखा जेवर, कान का एक जोड़ा 1 भरी, नाक का नक्कमुन्नी दो आना, मांग टीका आधा भरी सोना का और चांदी का पायल एक जोड़ा 10 भरी का ले गया. 

उसने बताया कि एक कमरा नीचे का एक उपर वाला अलमीरा को तोड़ा. अलमीरा को तोड़ने के लिए दूसरे कमरे में रखे छेनी हथौड़ी का उपयोग किया. चोर दरवाजे के सामने एक खिड़की से घर में प्रवेश किया और जिस कमरे में लोग सोए हुए थे, उसका बाहर से कुंडी लगा दिया. हालांकि भागने के दौरान चोर का दोनों स्पार्क्स का चप्पल घटना स्थल पर ही छूट गया. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सिंहेश्वर थाना के एएसआई उमेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली.

मौके पर व्यापार मंडल सह सुखासन पैक्स अध्यक्ष शिवचंद चौधरी, दीलीप खंडेलवाल, राजेश झा, राजेश कुमार राजू, राजीव कुमार बबलू, राजेश कुमार भगत, पिंटू भगत, पवन महतो सहित कई लोग मौजूद थे.

आलमीरा तोड़ कर लगभग डेढ़ लाख रुपए के सामान की चोरी की घटना को दिया अंजाम आलमीरा तोड़ कर लगभग डेढ़ लाख रुपए के सामान की चोरी की घटना को दिया अंजाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.