लूट में असफल रहने पर बाइक सवार अपराधियों ने ट्रेन पकड़ने जा रहे युवक को मारी गोली

मधेपुरा से पटना ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे एक युवक से लूट में असफल रहने पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी. गोली युवक के गर्दन में लगी. घटना के बाद आसपास के लोगों ने युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज किया गया.

बताया गया कि सदर थाना क्षेत्र के चकला वार्ड- 9 निवासी अनंत यादव का पुत्र सुभाष कुमार यादव अपने मित्र विनोद कुमार यादव को लेकर मधेपुरा रेलवे स्टेशन जा रहा था., उसे पटना जाना था. इसी क्रम में शहर से सटे भिरखी ढाला के पास दो बाइक पर सवार 5 अपराधियों ने ओवरटेक कर अपनी बाइक सुभाष की बाइक के आगे लगा दी. इसके बाद वे लोग सुभाष से मोबाइल लूटने का प्रयास करने लगे. मोबाइल नहीं देने पर एक अपराधी ने सुभाष पर गोली चला दी, जो सुभाष के गले में जा लगी. गोली लगते ही अपराधी वहां से भाग गए. इसके बाद आसपास के लोगों ने घायल को इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज लाया.

गोली न बाहर निकली और न दिख रहा एग्जिट पॉइंट

मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने जब इलाज शुरू किया, तो वे लोग भी हैरान रह गए. दरअसल, घायल के शरीर पर बारूद के अंश थे और गोली लगने का इंट्री पॉइंट भी बना हुआ था लेकिन गोली के बाहर निकलने के एग्जिट पॉइंट कहीं नजर नहीं आया. जबकि सिटी स्कैन में भी शरीर में गोली नहीं दिखी. इससे डॉक्टर भी हैरान हैं कि आखिर गोली गई कहां. घटना के बावत सदर थाने की पुलिस भी छानबीन कर रही है.

लूट में असफल रहने पर बाइक सवार अपराधियों ने ट्रेन पकड़ने जा रहे युवक को मारी गोली लूट में असफल रहने पर बाइक सवार अपराधियों ने ट्रेन पकड़ने जा रहे युवक को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.