बिजली के करंट से युवक की दर्दनाक मौत

श्रीनगर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव के वार्ड 8 में टीन के छत पर से पानी हटाने के दौरान 26 वर्षीय एक युवक को बिजली के करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई । परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया गया।

बताया गया कि परमानंदपुर वार्ड 8 निवासी शंकर कुमार घर में पिता झब्बर साह के श्राद्ध कर्म के दौरान चल रहे सत्संग के क्रम में रविवार को देर शाम में टीन के छत पर जमा पानी को हटाने के लिए गया। जैसे ही वह पानी हटाने लगा कि टीन में सटते ही उसे करंट लग गया और युवक उसी में लटक गया। कुछ देर बाद किसी ने देखा तो शोर मचाया।  काफी लोग इकट्ठा हुए और बिजली के तार को काटकर हटाया गया।  तब तक में शंकर की करंट लगने से मौत हो गई थी। बावजूद परिजनों ने आनन फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

पूर्व उपप्रमुख प्रतिनिधि जदयू नेता नरेश कुमार ने बताया कि श्रीनगर थानाध्यक्ष रमेश कुमार और सीओ को सूचित कर दिया गया है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मालूम हो कि मृतक के पिता का श्राद्ध कर्म चल रहा है।रविवार को श्राद्धकर्म था।सोमवार को संपीडन कर्म होना है। जो अभी तक पूरी भी नहीं हुई और बेटा की अर्थी उठ गई। घटना के बाद पुरे गांव में मातम पसरा है और हर तरफ एक ही चर्चा हो रही है कि ये क्या हो गया?

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

बिजली के करंट से युवक की दर्दनाक मौत बिजली के करंट से युवक की दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.