विश्वकर्मा पूजा का भोज खाने से 20 लोग बीमार, एक की मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के चिकनी खाड़ पंचायत के वार्ड सदस्य सरिता देवी के घर में विश्वकर्मा पूजा को लेकर कीर्तन भजन समाप्ति के बाद कीर्तन मंडली के लिए की गई थी भोज की व्यवस्था. 

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने बताया कि चूड़ा दही एवं चावल दाल का भोज किया गया था. भोज खाने के बाद रात करीब 12:00 बजे से लोगों को उल्टी दस्त शुरू हो गई. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा लगभग 20 लोगों को आनन-फानन में विभिन्न अस्पतालों में ले जाकर इलाज कराया गया. वहीं बद्री शर्मा का इलाज मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में चल रहा था. जिसकी मौत मंगलवार को सुबह करीब 4:00 बजे हो गई.

बताया जाता है कि मृतक बद्री शर्मा काफी गरीब व्यक्ति थे और मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहे थे. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि कई और लोग काफी बीमार हैं, जिसका इलाज चल रहा है. इधर सूचना मिलते ही गम्हरिया थाना अध्यक्ष त्रिलोकीनाथ दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया. 

वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधि पंसस पांडव कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से मिलकर मामले की जानकारी ली और ढ़ाढस बढ़ाया. इस बावत थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. आवेदन मिलने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

वहीं कुछ लोगों ने यह भी बताया है कि जो लोग दही नहीं खाए थे वह बीमार नहीं पड़े.

विश्वकर्मा पूजा का भोज खाने से 20 लोग बीमार, एक की मौत विश्वकर्मा पूजा का भोज खाने से 20 लोग बीमार, एक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.