तेजस्वी यादव के साथ नई सरकार बनने की खुशी में राजद नेत्री ने बांटी मिठाइयाँ

आज मधेपुरा के भूपेंद्र चौक (कॉलेज चौक) पर राजद महिला महासचिव व वार्ड पार्षद कुमारी विनीता भारती ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ  पहुँच कर अबीर-ग़ुलाल, मिठाई बाँट कर बिहार में फिर से तेजस्वी यादव की सरकार बनने की खुशियाँ मनाई. उनलोगों ने इस बात की भी माँग की कि कोसी के गरीबों की आवाज़ इतिहास रचने वाले सदर विधायक पूर्व मंत्री आदरणीय प्रो. चंद्रशेखर यादव को पुनः मंत्री बनाया जाय.

कुमारी विनीता भारती ने प्रेस के साथियों से बात करते हुए कहा कि आज जिस तरह से बिहार के आम-आवाम की आवाज़ आदरणीय मुख्यमंत्री जी ने पुनः बिहार के भविष्य बिहार का बेटा तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री बनाया है और गरीबों की सरकार पुनः स्थापित किया है. इसके लिए समूचे बिहार में हर्ष का माहौल है. आज हम सबके नेता गरीबों, दबे-कुचलों की आवाज़ आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का करिश्मा फिर से बिहार में चल गया है. अब बिहार में पुनः विकास की गंगा बहेगी.

राजद नेता पंकज यादव ने कहा कि आज पुनः लोकतंत्र को जिंदा किया है नितीश कुमार ने. आज बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाकर जो मिशाल कायम किया है नीतीश कुमार ने, यह वाकई काबिले तारीफ है. हम सबके लिए आज का दिन ऐतिहासिक है और खुशी का दिन है. आदरणीय लालू प्रसाद यादव व तेजस्वी यादव का जलवा कायम है बिहार में और अब हम सबके गार्जियन आदरणीय पूर्व मंत्री हैट्रिक लगाकर एक अलग पहचान बनाने वाले प्रो. चंद्रशेखर यादव को बड़ी जिम्मेदारी देकर कोसी का विकास जो रुक गया था उसे अब तेज करने की जरुरत है.



तेजस्वी यादव के साथ नई सरकार बनने की खुशी में राजद नेत्री ने बांटी मिठाइयाँ तेजस्वी यादव के साथ नई सरकार बनने की खुशी में राजद नेत्री ने बांटी मिठाइयाँ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.