तीन दिवसीय 'झूलनोत्सव 2022' के पहले दिन राजीव तोमर और शिवाली के गानों पर झूमे श्रोता

मधेपुरा जिला मुख्यालय के लक्ष्मीनारायण ठाकुरबाड़ी, लक्ष्मीपुर मुहल्ला, वार्ड नं. 17 में तीन दिवसीय झूलनोत्सव 2022 के पहले दिन की शुरुआत बुधवार को भगवान के बाल स्वरुप की पूजा अर्चना कर की गई । 

इस अवसर पर लक्ष्मीनारायण ठाकुरबाड़ी को आकर्षक रूप में सजाया गया। भगवान कृष्ण के बाल स्वरुप को झूले में बिठाया गया और उनकी पूजा की गई। भगवान कृष्ण को 56 भोग का प्रसाद चढ़ाया गया। संध्या में कोसी के अनूप जलोटा कहे जाने वाले राजीव तोमर उर्फ़ भोला की पूरी टीम के द्वारा भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में राजीव तोमर के द्वारा 'प्रभुजी तुम चन्दन हम पानी', 'जग में सुन्दर है दो नाम चाहे कृष्ण कहो या राम' आदि भक्ति गाना प्रस्तुत किया गया। टीम के गायक विकास प्रकाश के द्वारा 'हरि नाम का प्याला' गया गया. 

वहीं स्थानीय कलाकार शिवाली के द्वारा भी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी गई जिसे सुनकर दर्शक भगवान के रंग में रम गए। 

 

अंत में आयोजन समिति के द्वारा सभी कलाकारों को अंगवस्त्र और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। मंच संचालन का कार्य स्थानीय गायक सुनीत साना ने किया। आयोजन समिति के द्वारा जानकारी दी गई है कि 10 से 12 अगस्त तक झूलनोत्सव 2022 का कार्यक्रम रखा गया है।

तीन दिवसीय 'झूलनोत्सव 2022' के पहले दिन राजीव तोमर और शिवाली के गानों पर झूमे श्रोता तीन दिवसीय 'झूलनोत्सव 2022' के पहले दिन राजीव तोमर और शिवाली के गानों पर झूमे श्रोता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.