राजद विधायक प्रो० चन्द्रशेखर के शिक्षा मंत्री बनने पर मधेपुरा में जश्न का माहौल

मधेपुरा में राजद महिला प्रधान महासचिव युवा समाजसेवी नेत्री कुमारी विनीता भारती और राजद के अन्य कार्यकर्ताओं के द्वारा मधेपुरा सदर विधायक प्रो० चन्द्रशेखर यादव को बिहार के नए महागठबंधन सरकार में शिक्षा मंत्री बनने के खुशी में मिठाई बांट कर खुशी मनाई गई ।

मौके पर राजद नेत्री कुमारी विनीता भारती ने कहा कि बिहार के सुशासन बाबू मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने पुनः महागठबंधन बनाकर जो साहसिक निर्णय लिया है, वो काबिले तारीफ है और जन -जन के नेता गरीबों के मसीहा दलितों -पिछड़ो की आवाज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जी के आशीर्वाद से बिहार के भविष्य आदरणीय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में अब बिहार में विकास की गंगा बहेगी ओर आज जो मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ है उसमें हम सबके आदर्श किसानों के नेता कोसी के मसीहा आदरणीय बड़े भैया प्रो० चंद्रशेखर के मंत्री बनने के खुशी में आज हमलोगों ने मधेपुरा नगर परिषद के विभिन्न दलितों बस्तियों में जाकर मिठाई बांटी है. 

कहा कि आज पूरे बिहार में हर वर्ग के लोगों में हर्ष का माहौल है समूचा बिहार खुशी से झूम रहा है । अब जरूर बिहार तरक्की के पथ पर अग्रसर होगा और हमारे नेता अपने सबसे बड़े वादे रोजगार को बहुत जल्द पूरा करेंगे जिससे हमारे बेरोजगार युवा साथियों का जीवन सफल होगा और सभी के घरों में खुशियां का माहौल बनेगा । आज जिस आशा और उम्मीद की किरण हम सबने देखी है उसे जरूर हमारे आदर्श तेजस्वी यादव जी व प्रो० चंद्रशेखर भैया पूरा करेंगे. आज प्रो ० चंद्रशेखर भैया के मंत्री बनने से कोसी में एक अलग हर्षोल्लास का माहौल देखने को मिल रहा है!!

कार्यक्रम में युवा राजद नेता पंकज यादव, प्रिंस कुमार, डॉ० अमलेश कुमार यादव, प्रणव कुमार, विकास कुमार, सिंटू यादव, विक्की कुमार, अखिलेश कुमार, सबनम खातून, ओम यदुवंशी, मनोज कुमार, विनोद कुमार, अरबिंद कुमार, पुष्पक कुमार आदि दर्जनों राजद नेता मौजूद थे.

राजद विधायक प्रो० चन्द्रशेखर के शिक्षा मंत्री बनने पर मधेपुरा में जश्न का माहौल राजद विधायक प्रो० चन्द्रशेखर के शिक्षा मंत्री बनने पर मधेपुरा में जश्न का माहौल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.