मधेपुरा में आजादी के अमृत महोत्सव में दिखा महिलाओं का जज्बा

आजादी के अमृत महोत्सव का जुनून और जज्बा खासकर महिलाओं और युवतियों पर देखा गया. इस दौरान स्थानीय सागर सदन परिसर में स्थानीय मारवाड़ी समाज  के दर्जनों महिला और पुरुष ने हाथों में तिरंगा लहराते हुए 76वां स्वतत्रंता दिवस समारोह उत्साहपूर्ण माहौल में मनाया.

इस मौके पर सागर सदन परिसर में मारवाड़ी समाज के वयोवृद्ध लखी प्रसाद अग्रवाल ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और ध्वज को सलामी दी.

आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर महिलाओ ने नये परिधान और हाथों में तिरंगा का अद्भुत नजारा दिखा. इस मौके पर महिला ने राष्ट्र गान के साथ भारत माता का जयकारा लगाया. महिलाओ और युवतियों ने आजादी के जश्न को यादगार बनाने के कई अद्भुत नजारे पेश किये.

मौके पर हरीश प्राणसुखका, विनोद प्राणसुखका, श्रवण प्राणसुखका, बलदेव प्राणसुखका, प्रमोद अग्रवाल, प्रदीप अग्रवाल, राजू अग्रवाल, सज्जन प्राणसुखका, मुकेश प्राणसुखका, सोनू चौधरी, गोलू प्राणसुखका, सरोज अग्रवाल, मीरा अग्रवाल, उर्मिला अग्रवाल, काजल चौधरी सहित दर्जनों महिला पुरूष ने आजादी ए जश्न में शामिल हुए.

मधेपुरा में आजादी के अमृत महोत्सव में दिखा महिलाओं का जज्बा मधेपुरा में आजादी के अमृत महोत्सव में दिखा महिलाओं का जज्बा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 15, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.