मधेपुरा के युवक की जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की गोली से मौत

मधेपुरा जिले के एक युवक की जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की गोली से मौत हो गई है. युवक मजदूरी करने जम्मू कश्मीर गया हुआ था.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बैसाढ़ पंचायत स्थित डोंगा टोला वार्ड 5 निवासी 19 वर्षीय युवक अमरेज आलम जम्मू कश्मीर राज्य के बांदीपोरा जिले के सदुनारा गांव में रजाई भरने व सिलाई करने का काम करते थे. गुरुवार की रात शौच करने के लिए निकले अमरेज आलम को आतंकवादियों ने गोली मार कर दी, जिसके कारण मजदूरी करने गए युवक की मौत हो गई.

आतंकवादियों के गोली का शिकार होने से मजदूरी करने गए युवक की मौत की खबर जिले में जंगल के आग की तरह फैल गई. सैकड़ों की तायदाद में इलाके के लोग मृतक के परिजनों से मिलने के लिए घर पर जमघट लग गया. कुमारखंड थाना क्षेत्र के डोंगा टोला वार्ड  5 निवासी मृतक युवक अमरेज आलम का बड़ा भाई आलमगीर आलम ने बताया कि 3 माह पूर्व मजदूरी करने तीन भाई क्रमशः तमजीद आलम, अमरेज आलम और तमरेज आलम जम्मू कश्मीर गए हुए थे. वहां रजाई भरने और सिलाई का काम करते थे. शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे छोटे भाई ने मोबाइल से घटना की पूरी जानकारी दी। बताया कि अमरेज आलम को देर रात आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वह शौच करने के लिए बाहर निकले थे. अमरेज आलम को दो गोली कमर में और एक गोली छाती में लगने की वजह मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है सभी का रो रो कर बुरा हाल है.

मृतक की मां जहीना खातून व बहन अकीदा खातून का रो रो कर बुरा हाल है. अपने बेटे से चीख चीख कर वीडियो कॉल से बात कराने की बात कह कर बेहोश हो जाती थी. मृतक के बड़े भाई ने बताया कि मैं 6 भाई हूँ. सबसे बड़ा आलमगीर आलम उसके बाद तमजीद आलम, नॉरेज आलम,  अमरेज आलम, तमरेज आलम, समरेज जालम है. तीन भाई एक साथ जम्मू कश्मीर में ही रहते थे. मृतक के भाई आलमगीर आलम ने बताया अमरेज आलम का शव लेकर एंबुलेंस से आ रहे हैं. शव के साथ तमजीद आलम, तमरेज आलम और दो पुलिसकर्मी भी आ रहे है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

मधेपुरा के युवक की जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की गोली से मौत मधेपुरा के युवक की जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों की गोली से मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.