डीएम आवास के बगल में चल रहे नर्सिंग होम को विभाग ने किया सील, अवैध होने की आशंका

मधेपुरा में स्वास्थ्य विभाग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए जिलाधिकारी आवास के बगल में चल रहे एक निजी नर्सिंग होम में छापेमारी कर सील कर दिया है। जानकारी देते हुए मधेपुरा प्रभारी सिविल सर्जन सह एसीएमओ डॉ अब्दुस सलाम ने बताया कि सूचना मिली थी कि शहर के पंचमुखी चौक, वार्ड नं 14 , डीएम आवास के बगल में तिरुपति नर्सिंग होम नाम से एक अवैध अस्पताल का संचालन हो रहा है। जिसके बाद एक टीम बनाकर उक्त नर्सिंग होम पर छापा मारा गया और जब वहाँ कागजात की मांग की गयी तो किसी भी तरह का कागजात प्रस्तुत नहीं किये जाने पर नर्सिंग होम को सील कर दिया गया है। 

नर्सिंग होम संचालक द्वारा वैध कागजात जमा किये जाने पर आगे की प्रक्रिया की जायेगी। नर्सिंग होम संचालक के रूप में किसी आंगनबाड़ी कर्मी का नाम सामने आने की बात बताई जा रही है। सिविल सर्जन ने बताया कि फर्जी नर्सिंग होम के खिलाफ यह मुहिम आगे भी जारी रहेगी। 




डीएम आवास के बगल में चल रहे नर्सिंग होम को विभाग ने किया सील, अवैध होने की आशंका डीएम आवास के बगल में चल रहे नर्सिंग होम को विभाग ने किया सील, अवैध होने की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.