शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा जिला के ग्वालपाड़ा प्रखंड के शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार अध्यक्ष भाजपा नेता विपिन कुमार सिंह ग्वालपाड़ा प्रखंड मुख्यालय से अपने पैतृक गांव शाहपुर जा रहे थे कि रास्ते में टीकर टोला के समीप पूर्व से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने गाड़ी रोककर पहले कई राउंड फायरिंग की और बाद में उनके ऊपर गोलियों की बौछार कर दी. मौके पर ही श्री सिंह की मौत हो गई. 

ग्वालपाड़ा पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. हत्या के कारणों का फिलहाल कोई खुलासा नहीं हो पाया है. सूत्रों के मुताबिक पैक्स चुनाव को लेकर राजनीतिक साजिश के तहत विपिन कुमार सिंह की हत्या की गई है।

मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह भाजपा नेता विपिन कुमार सिंह की अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कि गई है. मौके पर उदाकिशुनगंज एसडीपीओ और ग्वालपाड़ा थानाध्यक्ष पहुँच कर मामले की तफ्शीश में जुट गए हैं. अनुसंधान से ही हत्या के कारणों का खुलासा होगा. 


शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष विपिन कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.