लापता आर्मी नायक नीतीश ने किया ड्यूटी ज्वाइन, परिजनों का गम हुआ खुशी में तब्दील

मधेपुरा जिले के कुमारखंड वार्ड-12 निवासी व राजस्थान के श्रीगंगानगर टीसीपी-1 में पदस्थापित लापता आर्मी नायक ने शनिवार को देर रात तकरीबन 10 बजे ड्यूटी ज्वाइन किया। आर्मी नायक नीतीश के ड्यूटी ज्वाइन करते ही आर्मी केंट से आर्मी सुबेदार संजय कुमार ने परिजनों को फोन कर लापता आर्मी नायक के द्वारा ड्यूटी ज्वाइन कर लिए जाने की जानकारी नायक की पत्नी रंजना देवी को दी। ड्यूटी ज्वाइन कर लेने की खबर मिलते ही परिजनों के बीच व्याप्त गम खुशी में तब्दील हो गया।

रविवार को सुबह में आर्मी नायक नीतीश कुमार ने घर पर फोन कर अपनी पत्नी रंजना देवी और पिता सरोज कुमार यादव से भी बातचीत की।बातचीत के दौरान लापता आर्मी नायक नीतीश कुमार ने बताया कि आर्मी केंट जाने के दौरान नई दिल्ली में ट्रेन छूट गई थी। इसी दौरान जेब से मोबाइल फोन भी कहीं गिर गया था। जिसके कारण उन्हें दिल्ली में ही रुकना पड़ा। 

बता दें कि कुमारखंड वार्ड-12 निवासी व राजस्थान के श्रीगंगानगर टीसीपी-1 में पदस्थापित आर्मी के नायक नीतीश कुमार अपनी बहन की शादी समारोह में शिरकत करने के लिए छुट्टी लेकर गत 3 जून को घर आए थे। गत 11 जुलाई को ड्यूटी ज्वाइन करने लिए घर से निकले थे। उसी दिन पूर्णियां रेलवे स्टेशन पर सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन पकड़कर 13 जुलाई की सुबह में न्यू दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पंहुचे। इसके बाद उन्होंने 13 जुलाई को ही अपनी पत्नी रंजना देवी, पिता सरोज कुमार यादव, मां रेखा देवी, बहन रेशमी कुमारी से मोबाइल से बातचीत की। नीतीश ने अपने उक्त परिजनों को बताया कि उसी दिन वह आर्मी केंट में अपना योगदान देगा। परंतु 13 जुलाई को ही उक्त आर्मी केंट के सीईओ ने आर्मी नायक नीतीश कुमार के पिता सरोज कुमार यादव को फोन कर बताया कि नीतीश अभी तक ड्यूटी ज्वाइन नहीं किया है।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)
लापता आर्मी नायक नीतीश ने किया ड्यूटी ज्वाइन, परिजनों का गम हुआ खुशी में तब्दील लापता आर्मी नायक नीतीश ने किया ड्यूटी ज्वाइन, परिजनों का गम हुआ खुशी में तब्दील Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.