दु:खद: शौच के दौरान दो बालक की डूबने से मौत

 मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के बसनवाड़ा पंचायत स्थित वार्ड नंबर 6 गणेश मंडल गुरुजी टोला में शौच के दौरान दो बालक की डूबने से मौत हो गई. 

दोनों बालक एक ही परिवार के थे  और दोनों रिश्ते में चचेरा मामा लगते थे. दो बच्चे की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया. 

इस बावत मृतक के परिजन एवं स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि सूरज कुमार उम्र 10 वर्ष पिता जयप्रकाश मंडल वहीं दूसरा नीलम कुमार पिता रमेश मंडल उम्र 8 वर्ष दोनों बच्चे खेल रहे थे और घर के पीछे तालाब में शौच करने के लिए गए थे कि इसी दौरान एक बालक डूबने लगा. जिसे बचाने के लिए गए दूसरा बच्चा भी गहरे पानी में डूब गया. दोनों की डूबने की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण एवं परिजनों के द्वारा शव को पानी से बाहर निकाला गया. 

वहीं घटना को लेकर स्थानीय थाना एवं अंचलाधिकारी को सूचना दी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी रविन्द्र कुमार राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. वहीं इस बावत अंचलाधिकारी अभय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आपदा विभाग से मिलने वाली सहायता राशि दी जाएगी. 

उधर एक ही गांव में दो-दो बालक की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

दु:खद: शौच के दौरान दो बालक की डूबने से मौत दु:खद: शौच के दौरान दो बालक की डूबने से मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.